Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर हुई दोस्ती और चढ़ा प्यार का खुमार, फिर जयपुर की लड़की ने अपनी सहेली को बनाया जीवनसाथी

जयपुर की 20 वर्ष की एक युवती ने मुंबई की युवती से कथित तौर पर शादी कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों के बीच लगभग एक वर्ष पूर्व फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी और दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।

फेसबुक पर हुई दोस्ती और चढ़ा प्यार का खुमार, फिर जयपुर की लड़की ने अपनी सहेली को बनाया जीवनसाथी
X

शादी मुहूर्त

जयपुर। जयपुर की 20 वर्ष की एक युवती की शादी की चर्चाएं शहर में खूब चल रही हैं। इस शादी की खास बात यह है कि इस युवती ने अपनी सहेली से ही शादी कर ली है। दुनियादारी को छोड़ इस युवती ने किसी की परवाह किए बिना अपने सच्चे प्यार को जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है। जयपुर की इस 20 वर्ष की एक युवती ने मुंबई की युवती से कथित तौर पर शादी कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों के बीच लगभग एक वर्ष पूर्व फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी और दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। पुलिस ने बताया कि मुंबई की युवती कुछ दिन पूर्व जयपुर आई थी। पुलिस ने बताया कि दोनों ने मुंबई में शादी कर ली।

जयपुर की युवती के बारे में दर्ज की गई थी गुमशुदगी रिपोर्ट

जयपुर की युवती के बारे में नाहरगढ पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने बताया कि उसका मुंबई में पता चलने की जानकारी मिलने के बाद जयपुर पुलिस के एक दल ने उसे ढूंढ लिया। पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त (उत्तर) धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि 'जब पुलिस दोनों युवतियों के पास पहुंची तो उन्होंने पुलिस दल को बताया कि एक मंदिर में उन्होंने शादी कर ली है।' जयपुर की युवती ने पुलिस को बताया कि वह बालिग है और अपनी स्वेच्छा से गई है।

भाई ने समझाया पर न मानी

उन्होंने बताया कि पुलिस के साथ गये युवती के भाई ने उसे समझाया और वापस जयपुर चलने के लिये राजी किया। उन्होंने बताया कि इस पर जयपुर की युवती ने अपनी साथी युवती को भी जयपुर ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि उसके बाद जयपुर की युवती अपनी साथी और भाई के साथ जयपुर लौट आई। अधिकारी ने बताया कि जयपुर की युवती ने अपने बयान में कहा कि वह अपनी स्वेच्छा से गई थी। उन्होंने कहा कि दोनों युवतियां व्यस्क हैं।

Next Story