Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खाना बनाते समय चूल्हे की चिंगारी से झोपड़ी में लगी भयानक आग, फिर हुआ ये कांड

बीकानेर जिले के लूनकरनसर पुलिस थाना क्षेत्र के सुरानाणा गांव में शुक्रवार रात दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां एक झोपड़ी में आग लगने से एक बुजुर्ग महिला और दो बच्चों की दर्दनाक तरीके से जलकर मौत हो गई।

केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, काबू करने में जुटीं फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां
X

आग (प्रतीकात्मक फोटो)

बीकानेर। बीकानेर जिले के लूनकरनसर पुलिस थाना क्षेत्र के सुरानाणा गांव में शुक्रवार रात दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां एक झोपड़ी में आग लगने से एक बुजुर्ग महिला और दो बच्चों की दर्दनाक तरीके से जलकर मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। यह आग इतनी खतरनाक थी कि इसकी दहशत आसपास के इलाकों तक फैल गई। पूरे इलाके में धुंआ ही धुंआ फैल गया।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि खाना बनाते समय चूल्हे की चिंगारी से झोपड़ी में आग लगी है। थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद ने बताया कि शुक्रवार रात झोपड़ी में लगी आग से धाई देवी जाट(75), अनीता (10) व मोनिका(8) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को सुन आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। यह आग इतनी खतरनाक थी कि इसकी दहशत आसपास के इलाकों तक फैल गई। पूरे इलाके में धुंआ ही धुंआ फैल गया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह घटना चूल्हे से निकली चिंगारी की वजह से बताया जा रहा है।

Next Story