Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षक ही बना हैवान : छठी क्लास की छात्रा के साथ स्कूल में ही किया रेप, पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर हुआ गर्भवती होने का खुलासा

यहां एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक हैवान शिक्षक ने छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल में ही अपनी हवस का शिकार बनाया है। शर्मसार कर देने वाली इस करतूत के बाद से इलाके में खौफ और लोगों का शिक्षक के खिलाफ गुस्सा साफ देखा जा सकता है।

शिक्षक ही बना हैवान : छठी क्लास की छात्रा के साथ स्कूल में ही किया रेप, पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर हुआ गर्भवती होने का खुलासा
X

जोधपुर रेप

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जो शिक्षक बच्चों को पढ़ना लिखना सिखाते हैं उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं वही कभी-कभी हैवानियत पर भी उतर जाते हैं। यहां एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक हैवान शिक्षक ने छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल में ही अपनी हवस का शिकार बनाया है। शर्मसार कर देने वाली इस करतूत के बाद से इलाके में खौफ और लोगों का शिक्षक के खिलाफ गुस्सा साफ देखा जा सकता है। जिले के शेरगढ़ के बालेसर थाना इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने स्कूल में ही छठी क्लास की छात्रा के साथ बार-बार रेप (Rape) कर उसे गर्भवती कर दिया। आरोपी शिक्षक ने पीड़िता को मुंह खोलने पर फेल करने की धमकी भी दे रखी थी। डरी-सहमी छात्रा ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। आरोपी शिक्षक का दूसरा साथी शिक्षक इस गंदे काम में उसका सहयोग करता था।

घटना का खुलासा होते ही आरोपी शिक्षक फरार

हाल ही में जब छात्रा की तबीयत खराब हुई तो उसके परिजन उसे अस्पताल दिखाने के लिए ले गए। डॉक्‍टरों ने छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी दी तो परिजनों को होश उड़ गए। उसके बाद पीड़िता ने रो-रोकर शिक्षकों की करतूत के बारे में बताया। घटना का खुलासा होने के बाद से दोनों आरोपी शिक्षक फरार हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दूसरा शिक्षक देता था पेहरा

पुलिस के अनुसार, घटना बालेसर थाना इलाके में स्थित शेखाला गांव की है। यहां सरकारी स्कूल में छठी क्लास की एक छात्रा के साथ उसी स्कूल के शिक्षक सूरजाराम ने मार्च में 3-4 बार स्कूल में ही रेप किया था। आरोपी शिक्षक सुरजाराम जब-जब इस हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देता था, तब-तब उसका साथी शिक्षक सहीराम बाहर निगरानी करता रहता था।

Next Story