Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टॉफी दिलाने के बहाने छह साल की बच्ची का रेप, हालत बेहद नाजुक

राजस्थान के बीकानेर से बहुत ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां दरिंदे ने छह साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।

टॉफी दिलाने के बहाने छह साल की बच्ची के साथ की ऐसी हरकत, सुनकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे
X

बीकानेर में छह साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर से बहुत ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां दरिंदे ने छह साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। छह साल की मासूम का कसूर बस इतना था कि वह टॉफी के लालच में आ गई और दरिंदा उसे सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इस घटना के सामने आने के बाद आसपास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। वहीं इस मामले की खबर मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई है और इस मामले की जांच की जा रही है।

बच्ची की हालत नाजुक

वहीं इस घटना के बाद बच्ची की हालत नाजुक है, उसे पीबीएम के जनाना अस्पताल के लेबर रूम में भर्ती कराया गया है। सीओ सिटी सुभाष शर्मा के मुताबिक छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। पीबीएम के लेबर रूम में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि बच्ची दस रुपए देने का लालच देकर कोई अज्ञात व्यक्ति अपने साथ ले गया। रामपुरा बस्ती में किसी सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के रोने व चिल्लाने पर वह उसे छोड़ कर भाग गया। बाद में रोते हुए घर पहुंची और आप बीती बताई। तब परिजन बच्ची को लेकर पीबीएम के जनाना अस्पताल लेकर आए, जहां उसे लेबर रूम में भर्ती किया गया है।

सीओ सिटी, व पुलिस अधिकारी पहुंचे

छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की सूचना मिलने के बाद करीब साढ़े 12 बजे सीओ सिटी सुभाष शर्मा, उप निरीक्षक सुरेन्द्र बारुपाल, रामप्रताप पीबीएम अस्पताल पहुंचे। वहीं रात को ही पुलिस ने मेडिकल ज्यूरिस्ट की टीम को बुलवाया, बच्ची का परीक्षण कराया।

Next Story