Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसाराम से मिलने अस्पताल पहुंची उनकी शिष्या, सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती यौन शोषण (Sexual Exploitation) के अभियुक्त आसाराम से मिलने के लिए गुरुवार को पुलिस की आंखों में धूल झौंककर उनकी शिष्या शिल्पी (Shilpi) वहां पहुंच गई।

आसाराम से मिलने अस्पताल में पहुंची उनकी शिष्या शिल्पी, सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप
X

आसाराम से मिलने अस्पताल में पहुंची उनकी शिष्या शिल्पी

आसाराम (Asaram) की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर अब जो इसके पीछे की बात सामने आ रही है वो वाकई हिला देने वाली है। शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती यौन शोषण (Sexual Exploitation) के अभियुक्त आसाराम से मिलने के लिए गुरुवार को पुलिस की आंखों में धूल झौंककर उनकी शिष्या शिल्पी (Shilpi) वहां पहुंच गई। बाद में इसका पता चलने पर आसाराम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। मीडिया से बातचीत करते हुए शिल्पी ने कहा कि आसाराम हमारे दादा की उम्र के हैं। वे इस तरह का कोई काम नहीं कर सकते हैं। लेकिन उन पर किसी को दया नहीं आ रही है। उन पर लगे हुए सभी आरोप निराधार हैं। वह उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है।

कैसी है आसाराम की तबीयत

वहीं आज आसाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल के सोनोग्राफी सेंटर में सोनोग्राफी कराने के बाद वापस से सीसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। आज भी आसाराम के हार्ट संबंधित जांच ही चल रही है। सुबह सोनोग्राफी हुई और उसके बाद एंजियोग्राफी की गई। एंजियोग्राफी की रिपोर्ट के बाद डॉक्टर आसाराम के आगे के इलाज के बारे में निर्णय लेंगे।

एमडीएम अस्पताल में किया गया था भर्ती

आसाराम को तीन दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर देर रात एमडीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसके बाद बुधवार को भी आसाराम के कई तरह के टेस्ट किये गये. आज भी वह सिलसिला जारी रहा। आसाराम की सुरक्षा में कई सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। उसके बावजूद इस केस में उनके साथ सह अभियुक्त रही शिल्पी अस्पताल में सीसीयू सेंटर के के बाहर पहुंच गई और किसी भी पुलिसकर्मी और अधिकारी को इसकी भनक तक नहीं लगी। लेकिन जैसी ही मीडिया की नजर उस पर पड़ी तो वह सपकपा गई। ना नुकर करने के बाद उसने मीडिया से बातचीत की। बाद में वह वहां से निकल गई।

Next Story