Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: भीलवाड़ा में ट्रेलर और वैन की टक्कर में सात लोगों की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा सामने आया है। इस हादसे से कई जिंदगियां खत्म हो गई हैं। बिजोलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक ट्रेलर और एक वैन की आमने सामने की टक्कर में वैन में सवार सात लोगों की मौत हो गई।

राजस्थान में बड़ा हादसा : ट्रेलर और वैन की टक्कर में सात लोगों की मौत
X
राजस्थान हादसा

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा सामने आया है। इस हादसे से कई जिंदगियां खत्म हो गई हैं। बिजोलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक ट्रेलर और एक वैन की आमने सामने की टक्कर में वैन में सवार सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। हादसा इतना खतरनाक था कि इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा बिजोलिया थाना क्षेत्र के केसरपुरा के पास उस समय हुआ जब वैन में सवार लोग कोटा से भीलवाड़ा जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान उमेश (40), मुकेश (23), जमना (45),अमरचंद (32), राजू (21), राधेश्याम (56) और शिवलाल (40) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये स्थानीय अस्पताल में भेज दिया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एक अथ्य हादसे में तीन भाई-बहनों की मौत

वहीं एक अन्य हादसे में राजस्थान के जैसलमेर जिले में शनिवार को एक खेत में हुए हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई जो सगे भाई-बहन थे। पुलिस के अनुसार यह हादसा नाचना पुलिस थाना क्षेत्र में तब हुआ जब तीन बच्चे खेलते-खेलते एक खेत में बनी पानी की हौद में गिर गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। नाचना के पुलिस उपाधीक्षक हुकमा राम बिश्नोई ने बताया कि मृतकों में सात वर्षीय सरवन, छह वर्षीय सुगना और छह वर्षीय रमेश शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story