Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान आते ही सलमान खान को सताती हैं इस महिला की याद, मिलने से खुद को रोक नहीं पाते

इस महिला ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। कभी सलमान खान ने इनको काम सिखाया, तो कभी इस महिला ने भाईजान को एक्टिंग के जरुरी टिप्स दिए।

राजस्थान आते ही सलमान खान को सताती हैं इस महिला की याद, मिलने से खुद को रोक नहीं पाते
X

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर कई सितारों ने बधाईयां दी। इन बधाईयों में किसी खाश की विशिंग भी शामिल थी। ये खास राजस्थान के जयपुर से है। जब भी सलमान खान राजस्थान आते है, तो इस खास महिला से जरुर मिलते है। सलमान खान का ये इस खास महिला से अलग ही रिश्ता है। ये रिश्ता न तो दोस्त का और न ही खून का है।

सलमान खान का स्वभाव ही ऐसा ही, जो उनसे मिल लिया बस उनका ही होकर रह गया। इस महिला ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। कभी सलमान खान ने इनको काम सिखाया, तो कभी इस महिला ने भाईजान को एक्टिंग के जरुरी टिप्स दिए। शूटिंग के दौरान हुई मुलाकात से ही महिला ने अपने स्वभाव से सलमान खान के दिल में अलग ही जगह बना ली। इस महिला को सलमान खान अपने जीवन में एक अहम जगह देते है।राजस्थान आते ही सलमान खान को सताती हैं इस महिला की याद, मिलने से खुद को रोक नहीं पाते।

यही वजह से सलमान खान जब भी राजस्थान आते है, तो इस महिला से मिलकर जरुर जाते है। चलिए अब इस महिला के नाम से पर्दा उठा ही देते है। ये महिला कोई और नहीं बल्कि बीना काक है। एक्ट्रेस बीना काक ने मैंने प्यार क्यूं किया', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी कई फिल्मों में सलमान खान की मां का किरदार निभाया है। सलमान खान बीना काक को अपनी लाइफ में मां का दर्जा देते है। चाहे सलमान खान राजस्थान के किसी भी जिले में आए हो, लेकिन खुद को उनसे मिलने से रोक नहीं पाते।

बताया जाता है कि सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट पर बीना काक सलमान खान से मिलने पहुंची थीं। लेकिन, सलमान के गार्ड्स बीना को नहीं पहचानते थे और उन्हें सलमान से मिलने के लिए रोक रहे थे। इस बात को लेकर खूब हंगामा हुआ। जब इस बात का पता सलमान खान को लगा तो वो शूट रोककर खुद बीना को लेने गेट तक गए और उनसे माफी मांगी।

Next Story