Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंधविश्वास के चलते 11 साल के मासूम की बलि चढ़ाई, इस हाल में मिले शरीर के अंग मचा हड़कंप

राजस्थान के अलवर में हुई एक वादात से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। यहां अंधविश्वास के चलते एक 11 साल के मासूम की बलि चढ़ा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

अंधविश्वास के चलते 11 साल के मासूम की बलि चढ़ाई, इस हाल में मिले शरीर के अंग मचा हड़कंप
X

11 साल के मासूम की बलि चढ़ाई

अलवर। राजस्थान के अलवर में हुई एक वादात से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। यहां अंधविश्वास के चलते एक 11 साल के मासूम की बलि चढ़ा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के मालाखेड़ा पुलिस थाना इलाके में 11 साल के एक मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अंधविश्वास के चलते इस मासूम की बलि चढ़ाई गई है। बालक के नाक और कान काट दिए गए। बालक का शव खेत में ऐसी स्थिति में पड़ा मिला कि देखने वालों के होश उड़ गए। घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। मृतक के पिता रघुवीर सिंह ने बताया कि परिवार के नंदा, बद्री, सोमेतो, बालासाहाय, जीतू और कल्लू सहित अन्य लोगों ने धन की लालसा के चलते बच्चे का शनिवार को सुबह 11 बजे अपहरण कर लिया था। उसके बाद खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी गई है। तांत्रिक को बुलाकर उसके बेटे की बलि चढ़ाई गई है। वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

तांत्रिक को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगीं

खेत में जिस जगह बालक का शव मिला है, वहां सरसों टूटी हुई मिली है। उसके नाक और कान कटे हुए मिले हैं। शनिवार शाम को इस बालक के पिता ने उसके लापता होने की रिपोर्ट अकबरपुर चौकी में दी थी। वारदात के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। तांत्रिक को पकड़ने के लिए पुलिस की 2 टीमें लगी हुई हैं, लेकिन फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। घटना की सूचना के बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस सहित अन्य अधिकारी पहुंचे।

Next Story