Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पायलट का दावा, बोले- बिहार में परिवर्तन होगा, कांग्रेस-राजद साझा सरकार बनाएगी

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दावा किया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के बाद जरूर परवर्तन देखने को मिलेगा। उन्होंने दावे के साथ कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस-राजद की साझा सरकार बनेगी।

पायलट का दावा, बोले- बिहार में परिवर्तन होगा, कांग्रेस-राजद साझा सरकार बनाएगी
X

सचिन पायलट

जयपुर। पूरे देश में इस समय बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां बिहार चुनाव को लेकर नेता जमकर जोर लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ नेताओं की टिप्पणियां भी खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दावा किया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के बाद जरूर परवर्तन देखने को मिलेगा। उन्होंने दावे के साथ कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस-राजद की साझा सरकार बनेगी। पायलट ने संवाददाताओं से बातचीत करते कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथित सुशासन की कलई पूरी तरह से खुल चुकी है। कोरोना काल में श्रमिकों को पूरी तरह उनके अपने हाल पर छोड़ दिया था और कोटा में जो बच्चे फंसे हुए थे, उनको लाने से मना कर दिया था। जिस सुशासन की बात वह करते हैं, उसका पूरी तरह खुलासा हो चुका है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कभी लालू के साथ, कभी भाजपा के साथ, कभी लोजपा के साथ... कुर्सी के लिये जोड़-तोड़ एक तरह से उनकी परिपाटी बन चुकी है।

बोले- मध्यप्रदेश के बाद बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार कार्यक्रम बनने के बाद वह मध्यप्रदेश के बाद बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे। राजस्थान में छह नगर निगम चुनावों को लेकर पायलट ने कहा कि जयपुर, जोधपुर, कोटा के छह नगर निगमों में पहली बार चुनाव हो रहे हैं, परिसीमन के बाद यह पहला चुनाव है.. उत्सुकता बहुत है, बहुत से लोगों को वार्डो की संख्या बढने से मौका मिला है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब तक की पार्टी की जो तैयारी रही और सरकार तथा संगठन ने मिलकर जो काम किया है, मुझे विश्वाास है कि छहों निगमों में कांग्रेस पार्टी के मेयर बनेंगे। निगम चुनाव में टिकटों को लेकर असंतोष के बारे में पायलट ने कहा कि पार्टी ने जिनको भी टिकट दिया है, वे सब संगठन के कार्यकर्ता हैं।

Next Story