Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोटखवादा में सचिन पायलट अपने समर्थकों के साथ आज करेंगे किसान महापंचायत, कृषि विधेयकों के खिलाफ करेंगे शक्ति प्रदर्शन

आज चाकसू के कोटखावदा कस्बे में सचिन पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी की ओर से आयोजित किसान सम्मेलन में सचिन पायलट के साथ ही पूर्व मंत्री रमेश मीणा, विधायक मुरारी लाला मीणा सहित उनके समर्थक विधायक और कई कांग्रेसी नेता इसमें शामिल होंगे।

कोटखवादा में पायलट अपने समर्थकों के साथ आज करेंगे किसान महापंचायत, कृषि विधेयकों के खिलाफ करेंगे शक्ति प्रदर्शन
X

 पायलट अपने समर्थकों के साथ आज करेंगे किसान महापंचायत

जयपुर। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज चाकसू के पास कोटखवादा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। आज चाकसू के कोटखावदा कस्बे में सचिन पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी की ओर से आयोजित किसान सम्मेलन में सचिन पायलट के साथ ही पूर्व मंत्री रमेश मीणा, विधायक मुरारी लाला मीणा सहित उनके समर्थक विधायक और कई कांग्रेसी नेता इसमें शामिल होंगे।

एक महीने में यह तीसरा मौका है जब सचिन पायलट कैंप की ओर से किसान सम्मेलन आयोजित किए गए हैं। इससे पहले 5 फरवरी को दौसा में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था उसके बाद 9 फरवरी को भरतपुर में किसान सम्मेलन आयोजित कर शक्ति प्रदर्शन किया गया था। वहीं अब आज चाकसू में किसान सम्मेलन के जरिए शक्ति प्रदर्शन की तैयारी है। हालांकि किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को भी आमंत्रित किया गया, लेकिन दोनों नेताओं के यहां आने की संभावना नहीं के बराबर है।

कृषि कानूनों की खामियां गिना साधेंगे केंद्र सरकार पर निशाना

वहीं सम्मेलन में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट केंद्र के तीन कृषि कानूनों की खामियां गिनाएंगे साथ ही कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन को मजबूत करने की अपील भी करेंगे। हालांकि कांग्रेस में चले अंदरखाने चल रही चर्चाओं की माने तो किसान सम्मेलन के बहाने सचिन पायलट लोगों का समर्थन जुटाकर आलाकमान पर दबाव बनाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। बता दें कि एक महीने में यह तीसरा मौका है जब सचिन पायलट कैंप की ओर से किसान सम्मेलन आयोजित किए गए हैं।

Next Story