Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस की ओर से उप मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद सचिन पायलट ने बदला सोशल मीडिया पर प्रोफाइल

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री के पद से बर्खास्त होने के तुरंत बाद सचिन पायलट ने अपना ट्विटर बायो बदल दिया।

कांग्रेस की ओर से उप मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद सचिन पायलट ने बदला सोशल मीडिया पर प्रोफाइल
X

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री के पद से बर्खास्त होने के तुरंत बाद सचिन पायलट ने अपना ट्विटर बायो बदल दिया। मंगलवार को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से बर्खास्त होने के तुरंत बाद सचिन पायलट ने अपना ट्विटर बायो बदल दिया।

सचिन पायलट ने मंगलवार को कांग्रेस की राजस्थान इकाई के प्रमुख के पद से हटने और राज्य मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद मंगलवार को ट्विटर पर अपना प्रोफाइल बदल दिया। पायलट उपमुख्यमंत्री थे और उन्होंने लोक निर्माण विभाग के साथ-साथ पंचायती राज मंत्रालय के विभागों को भी संभाला था।

सचिन के प्रोफाइल में अब उन्हें टोंक से विधायक और भारत सरकार में आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्री के रूप में वर्णित किया गया है। उप मुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा कि सच को सताया जा सकता है, पराजित नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने लिखा था कि 'मैं बोलता हूं, तो इल्ज़ाम है बग़ावत का, मैं चुप रहूं तो बड़ी बेबसी सी होती है। इस ट्वीट को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रि-ट्वीट किया था। फिलहाल, पायलट, रमेश मीणा, राज्य के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री, और पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह को उनके साथ छोड़ दिया गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस के संकट को लेकर दूसरे दिन भी विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक के अंदर सचिन पायलट समेत उनके समर्थक विधायक नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद पार्टी ने कार्रवाई करते हुए सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया और इसके साथ ही अन्य समर्थक विधायकों को भी पद से हटा दिया गया है।

Next Story