Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में बुजुर्ग को बंधक बनाकर करीब एक करोड़ के आभूषण लूट फरार हुए अज्ञात लोग

राजस्थान के उदयपुर जिले के कानोड थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक बड़ी वारदात सामने आई। यहां पर अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना उदयपुर जिले के कानोड थाना क्षेत्र की है। यहां घर में सो रहे बुजुर्ग को बंधक बनाकर चार अज्ञात लोगों ने नकदी और करीब एक करोड़ रुपये के आभूषण लूट कर फरार हो गये।

गार्ड को बंधक बनाकर आधा दर्जन बदमांशों ने रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में डाली डकैती
X

लूट (प्रतीकात्मक फोटो) 

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले के कानोड थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक बड़ी वारदात सामने आई। यहां पर अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना उदयपुर जिले के कानोड थाना क्षेत्र की है। यहां घर में सो रहे बुजुर्ग को बंधक बनाकर चार अज्ञात लोगों ने नकदी और करीब एक करोड़ रुपये के आभूषण लूट कर फरार हो गये।

इस घटना के बाद आस पास के इलाकों में दहशत फैल गई। इतनी बड़ी मात्रा में लूट की वारदात ने सबके होश उड़ा दिए। थानाधिकारी तेजसिंह ने मंगलवार को बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने रहने वाले सोहन लाल कोठारी (65) के घर में रात दो बजे चार अज्ञात लोग घुसे और उन्हें बंधक बनाकर घर में रखे 16 लाख रुपये नकद और करीब एक करोड़ रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लूट कर फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि बुजुर्ग घर में अकेले रहते है और सोने चांदी के आभूषण रखकर ब्याज पर रकम देने का काम करते है। बुजुर्ग की पत्नी का निधन हो चुका जबकि उनका पुत्र उदयपुर में नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है और पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने बीती रात को इस घटना को अंजाम दिया गया। सुबह मोर्निंग वॉक के दौरान लोगों को घर के अंदर से आवाज आई तब पता चला। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, पुलिस को सूचना दी गई जिस पर कानोड़ थाने के सीआई तेज सिंह सहित पुलिस जाब्ता पहुंचा।

Next Story