Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Loan लेने के बहाने कंपनी में घुसे लुटेरे, बंदूक की नोक पर 12 मिनट में 17 किलो सोना लेकर हुए फुर्र

टे गए सोने की कीमत करीब 5 करोड़ 6 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी नारायण टोगस, एएसपी योगेन्द्र फौजदार दल बल सहित मौके पर पहुंचे और जिलेभर में नाकाबंदी करवाई।

Loan लेने के बहाने कंपनी में घुसे लुटेरे, बंदूक की नोक पर 12 मिनट में 17 किलो सोना लेकर हुए फुर्र
X

बंदूक की नोक पर लूट

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले में स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस लिमिटेड (Manappuram Gold Loan Finance Limited) में लोन लेने के बहाने घुसे चार युवक पिस्टल की नोक पर 12 मिनट में करीब 17 किलो सोना ले उड़े। बदमाश आठ लाख 92 हजार रुपए नकद भी लूट ले गए। चारों युवक बाइक पर आए थे। लूटे गए सोने की कीमत करीब 5 करोड़ 6 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी नारायण टोगस, एएसपी योगेन्द्र फौजदार दल बल सहित मौके पर पहुंचे और जिलेभर में नाकाबंदी करवाई।

घटना के कुछ घंटों बाद ही आरोपियों को दबोचा

पुलिस की तत्परता से घटना के कुछ घंटों बाद ही दो बदमाशों को हरियाणा से दबोच लिया। इनके कब्जे से सोने से भरा एक बैग भी बरामद कर लिया गया है। मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस लिमिटेड के ब्रांच मैनेजर प्रहलाद सैनी ने बताया कि सोमवार अपराह्न करीब तीन बजे चार युवक पहुंचे। इसमें से एक युवक फाइल लिए हुए था। युवक ब्रांच कर्मचारी के पास पहुंचा व सोने की अंगूठी दिखाते हुए लोन देने की बात कही। इस पर वहां मौजूद कर्मचारी अंगूठी की जांच करने लगा। अचानक चारों युवकों ने पिस्टल निकाल कर कर्मचारियों के सिर पर तान दी। इस दौरान एक बदमाश ने ब्रांच का शटर नीचे कर दिया। बदमाशों ने सभी ब्रांच कर्मचारियों के फोन भी छीन लिए। बदमाशों ने बैंक में मौजूद महिला कर्मचारियों सहित अन्य के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। बाद में सभी को नीचे बैठाकर ब्रांच मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल तानकर सेफ की चाबी देने को कहा।

बैग में भरकर ले गए सोना व नकदी

लुटेरे पिस्टल की नोक पर सेफ खुलवाकर उसमें रखा करीब 15 किलो 400 ग्राम सोना व कैश काउंटर से 8 लाख 92 हजार रुपए नकद लूट ले गए। लूट के बाद बदमाशों ने पिस्टल दिखाते हुए कर्मचारियों को बाथरूम की तरफ जाने के लिए कहा। बाद में सभी को उसमें बंद कर दिया।

Next Story