Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक पर लुटेरों ने बोला धावा, एक बैंककर्मी पर की फायरिंग, लाखों रुपये लूटकर हुए फरार

बैंक में घुसकर लुटेरे बंदूक की नोंक पर 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान संघर्ष करने पर एक बैंककर्मी (Bank Worker) पर फायर करके उसे घायल कर दिया। घायल बैंककर्मी को चिकित्सालय ले जाया गया।

बैंक पर लुटेरों ने बोला धावा, एक बैंककर्मी पर की फायरिंग, लाखों रुपये लूटकर हुए फरार
X

बैंक पर लुटेरों ने बोला धावा

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़‍ में निम्बाहेड़ा में उदयपुर रोड पर स्थित आज यानी शनिवार को एक निजी बैंक में लुटेरों ने धावा बोल दिया। लुटेरों ने इस बैंक में जमकर उत्पाद मचाया और लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। यहां बैंक में घुसकर लुटेरे बंदूक की नोंक पर 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान संघर्ष करने पर एक बैंककर्मी (Bank Worker) पर फायर करके उसे घायल कर दिया। घायल बैंककर्मी को चिकित्सालय ले जाया गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आला अधिकारी भी वहां पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना कर जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई, लेकिन लुटेरों का पता नहीं लगा है।

हथियार बंद पांच लुटेरे एक्सिस बैंक में घुसे

जानकारी के अनुसार सुबह पौने बारह बजे हथियार बंद पांच लुटेरे एक्सिस बैंक में घुस गए। इस दौरान उन्होंने उन्होंने बैंक में मौजूद लोगों को हथियार से धमकाया। इससे वहां मौजूद बैंककर्मी और ग्राहक सहम गए। इस दौरान कैशियर के पास काउंटर पर रखे 50 लाख रुपए लूट लिए। बैंककर्मी रोबिनसिंह ने संघर्ष करने का प्रयास किया तो उस पर बंदूक से फायर कर दिया। इससे वह घायल हो गया। लुटेरे नकदी लेकर फरार हो गए।

इलाके में फैली सनसनी

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। लुटेरे की संख्या पांच बताई जा रही है। पुलिस ने सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन उनका पता नहीं लगा है। बैंक के सीसी टीवी फुटेज में घटना कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। वहीं काउंटर पर मौजूद कैश की गणना की जा रही है। उसके बाद ही वास्तविक नकदी का पता लग पाएगा।

Next Story