Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा- पुलिस इंस्पेक्टर समेत 9 पुलिसकर्मी हुए गंभीर रूप से घायल

हादसे में जो पुलिसकर्मी घायल हुए वे शाहपुरा थाने से दूदू के नरेना क्षेत्र जा रहे थे। दरअसल नरेना में तीन साल की बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में कानून व्यवस्था को संभाल करने ये पुलिसकर्मी वहां जा रहे थे।

जयपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा- पुलिस इंस्पेक्टर समेत नौ पुलिसकर्मी हुए गंभीर रूप से घायल
X

जयपुर सड़क हादसा

जयपुर। जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र में आज सुबह भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई है। यहां जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र के दूदू में पुलिया से पहले ट्रक स्टैंड (Truck Stand) के सामने जयपुर से अजमेर की तरफ जा रही कैमपर गाड़ी ने साईड दबाते हुए जीप को टक्कर मार दी। जिससे जीप कैंपर गाड़ी और वहां खड़े एक ट्रंक के बीच में फंस गई। सवेरे हुए इस भीषण सड़क हादसे में एक पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) समेत नौ पुलिसकर्मी (Policeman) घायल हो गए। हादसे के बाद सात पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जो पुलिसकर्मी घायल हुए वे शाहपुरा थाने से दूदू के नरेना क्षेत्र जा रहे थे। दरअसल नरेना में तीन साल की बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में कानून व्यवस्था को संभाल करने ये पुलिसकर्मी वहां जा रहे थे। हादसे के बाद जब सूचना पुलिस अफसरों तक पहुंची तो अफसर अस्पताल के लिए दौड़ गए। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा और अन्य अफसर अस्पताल में पुलिसकर्मियों की संभाल करते रहे।

चकनाचूर हुई जीप

सुबह सवेरे हुए इस भीषण सड़क हादसे में जीप का पिछला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। जीप के उपर लगा सायरन और छत दोनो के परखच्चे उड़ गए। जीप के गेट मुड गए जिस कारण पुलिसकर्मी वाहन में ही फंसकर रह गए। तुरंत ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों को बाहर निकालने का प्रयास शुरु किया और कुछ देर में पुलिस भी वहां आ पहुंची। दोनो के प्रयासों से जीप में फंसे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला गया। कईयों के सिर में चोटें लगी हैं तो कई पुलिसकर्मियों के पेट और पीठ पर गंभीर घाव बन गए हैं। सभी को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया।

Next Story