Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भयानक सड़क हादसा : ट्रक और तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी की टक्कर, आठ लोगों की दर्दनाक मौत

सवेरे सवेरे एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें आठ लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। हादसा इतना भयानक था कि उनमें से कुछ ने तो हादसे के तुंरत बाद मौके पर ही दम तोड़ और कुछ की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हैं।

भयानक हादसा : ट्रक और तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी की टक्कर, आठ लोगों की दर्दनाक मौत
X

सड़क हादसा।

जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में शनिवार सुबह एक भयानक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां सवेरे सवेरे एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें आठ लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। हादसा इतना भयानक था कि उनमें से कुछ ने तो हादसे के तुंरत बाद मौके पर ही दम तोड़ और कुछ की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हैं। हादसा सवेरे करीब दस बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि एनएच-62 पर रजियासर के नजदीक एक ट्रक और सामने से आ रही गाड़ी से टक्कर हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी और ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया। इस हादसे के बाद आस पास के इलाकों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। हादसे को जिसने भी देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने मदद की और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस और अन्य निजी वाहनों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घंटों मशक्कत के बाद निकाले गए फंसे मृतक

ट्रक और जीप में फंसे मृतकों को निकालने के लिए घंटो मशक्कत की जाती रही। घायलों और मृतकों के बारे में पडताल की जा रही है। हादसे के बाद हाइवे पर जाम के हालात बने जिसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस दुरुस्त कर सकी। क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए क्रेन की मदद ली गई। पुलिस ने बताया कि जिन तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनमें से दो की हालत बेहद ही गंभीर है।

Next Story