Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में RAS officer की बहन को बंधक बनाकर उतारा मौत के घाट, फैली सनसनी

राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर इलाके में अपने घर में बेहोश पाई गयी महिला की सोमवार को मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने विज्ञा देवी (55) को उसके घर में बंधक बना रखा था।

राजस्थान में RAS officer की बहन को बंधक बनाकर उतारा मौत के घाट, फैली सनसनी
X

RAS officer की बहन की हत्या

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर इलाके में अपने घर में बेहोश पाई गयी महिला की सोमवार को मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने विज्ञा देवी (55) को उसके घर में बंधक बना रखा था। यह महिला एक राजस्थान प्रशासनिक सेवा अधिकारी की बहन थीं। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर जांच में जुटी हुई है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करने के लिए एफएसएल (FSL) की टीम को मौके पर बुलाया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहा पुलिस

पुलिस पूरे इलाके सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में लगी हुई है। पुलिस को शक है कि हत्या में किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। वारदात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। वे बारीकी से घटनास्थल का मुआयना करने में जुटे हैं।

बच्चे रहते हैं शहर से बाहर

पुलिस ने बताया कि मृतका विद्या देवी (55) सेक्टर-23 थड़ी मार्केट मानसरोवर की रहने वाली थी। बच्चों के शहर से बाहर रहने के कारण अध्यापिका विद्या देवी यहां अकेली रहती थी। उनके छोटे भाई युगांतर शर्मा आरएएस हैं, वे जयपुर शहर में एसडीएम हैं। घटनाक्रम के मुताबिक, सोमवार सुबह घर में घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने विद्या देवी को मकान के एक कमरे में बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों और विद्या देवी में संघर्ष हुआ, तो उन्होंने उसका मोबाइल तोड़ दिया और हाथ-पांव शॉल से बांधने के बाद मौत के घाट उतार दिया।

Next Story