Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में रेप के बढ़ते मामलों ने गहलोत सरकार की बढ़ाई चिंता, विपक्ष ने किया पुरजोर विरोध

राजस्थान में पिछले कई दिनों से रेप के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। यहां लड़कियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं दुष्कर्म के बढ़ते मामलों ने प्रदेश सरकार के सामने एक नई परेशानी पैदा कर दी है।

राजस्थान में रेप के बढ़ते मामलों ने गहलोत सरकार की बढ़ाई चिंता, विपक्ष ने किया पुरजोर विरोध
X
राजस्थान में रेप के बढ़ते मामले

जयपुर। राजस्थान में पिछले कई दिनों से रेप के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। यहां लड़कियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं दुष्कर्म के बढ़ते मामलों ने प्रदेश सरकार के सामने एक नई परेशानी पैदा कर दी है। इसी को लेकर विपक्षी पार्टी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इन प्रकरणों पर भाजपा नेता सरकार का पुरजोर विरोध करते नज़र आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ सरीखे वरिष्ठ नेता सरकार को चौतरफा घेरने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार को बाड़मेर में नाबालिग किशोरी से बलात्कार का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर भाजपा नेताओं ने सरकार के खिलाफ बयानी 'हल्ला बोल' किया है।

राजे ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल

राजे ने एक बार फिर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाये हैं। खासतौर से प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से लगातार सामने आ रहे बलात्कार प्रकरणों पर उन्होंने चिंता ज़ाहिर की है। एक ताज़ा बयान में राजे ने बाड़मेर में किशोरी के साथ हुए बलात्कार की घटना का ज़िक्र करते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज फिर बाड़मेर में 15 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म..!! प्रदेश के ऐसे हालात देखकर आने लगी शर्म..!! कभी गैंग रेप, तो कभी नन्ही बच्चियों से ज़्यादती..!! क्या ये ही है राजस्थान की त्रासदी.!! कुछ तो करो सरकार..!! गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री राजे प्रदेश में किशोरियों-महिलाओं से बढ़ते बलात्कार मामलों में पिछले लगभग एक सप्ताह से ज्यादा मुखर हुई हैं। वे हर दिन बलात्कार मामलों को लेकर सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहीं हैं।

Next Story