Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलात्कार के मामले की चल रही थी जांच, आरोपी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

राजस्थान के बूंदी जिले में बलात्कार के मामले में आरोपी एक व्यक्ति की शुक्रवार को कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। यह व्यक्ति बूंदी जिले में जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) में लाइनमैन के रूप में तैनात था।

बलात्कार के मामले की चल रही थी जांच, आरोपी ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान
X

राजस्थान के बूंदी जिले में बलात्कार के मामले में आरोपी एक व्यक्ति की शुक्रवार को कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। यह व्यक्ति बूंदी जिले में जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) में लाइनमैन के रूप में तैनात था। पुलिस ने यह जानकारी दी। बूंदी सदर थाने के सर्किल इंस्पेक्टर सत्यनारायण मालव ने बताया कि देवपुरा में बूंदी रेलवे स्टेशन रोड पर लक्ष्मी विहार निवासी हेमराज मीणा शुक्रवार की सुबह अपने घर से कुछ मीटर की दूरी पर बेहोशी की हालत में मिला। उन्होंने बताया कि सड़क पर उसे पड़ा देख पड़ोसियों ने परिवार के सदस्यों को इस संबंध में सूचना दी और इसके बाद मीणा को बूंदी जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के सदस्यों के अनुसार मीणा खुले में शौच करने के लिए सुबह लगभग पांच बजे घर से निकले थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मीणा बूंदी में जेवीवीएनएल में एक लाइनमैन के रूप में तैनात थे और इस महीने के शुरू में बूंदी महिला पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। महिला पुलिस थाने, बूंदी, की एसएचओ अंजना नोगिया ने बताया कि बूंदी शहर की रहने वाली एक महिला ने महिला पुलिस थाने आकर मीणा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। हालांकि इस मामले में जांच चल रही है और आरोपी से अभी तक पूछताछ नहीं की गई थी। ऐसा संदेह है कि महिला के मीणा के साथ संबंध थे। मालव ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि मौत का कारण क्या है क्योंकि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया।

Next Story