Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी कोरोना की चपेट में, गहलोत ने शीघ्र ठीक होने की कामना की

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। खाचरियावास ने ट्वीट कर बताया कि कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करवायी है और मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी कोरोना की चपेट में, गहलोत ने शीघ्र ठीक होने की कामना की
X
राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर। राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। खाचरियावास ने ट्वीट कर बताया कि कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करवायी है और मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को अलग कर अपनी जांच करवाएं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके शीघ्र ठीक होने की कामना की है। गहलोत ने ट्वीट के जरिये कहा कि मेरे मंत्रिमंडल के सहयोगी प्रतापसिंह खाचरियावास के कोविड-19 संक्रमण से शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं। भगवान उन्हें जल्द ठीक करे। बता दें कि राजस्थान में इससे पहले कई माननीयों को कोरोना वायरस अपनी चपेट में ले चुका है। सरकार ने लिए इस समय कोरोना से निपटना सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है क्योंकि जिस तरह नेेता भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं उसने चिंता और बढ़ा दी है।

राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1037 पर पहुंची

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1037 हो गई वहीं प्रदेश में 603 नये संक्रमित मरीज मिले हैं। अधिकारियों ने बताया कि रविवार सुबह साढ़े दस बजे तक के बीते लगभग 12 घंटे में राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से सात और मौत हुई हैं, इनमें से जयपुर में दो, अजमेर—बीकानेर—पाली—सीकर—टोंक में एक एक संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इसके साथ ही संक्रमण के 603 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 79,380 हो गयी जिनमें से 14730 रोगी उपचाराधीन हैं। ि

Next Story