Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: जालौर में खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत- पीएम मोदी ने दुख जताया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि ट्रक में ग्रेनाइट पत्थर भरा था। ट्रक टायर फटने के कारण रोड के किनारे खड़ा हुआ था। उसका टायर बदलने की तैयारी चल रही थी।

राजस्थान: जालौर में खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत- पीएम मोदी ने दुख जताया
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान (Rajasthan) के जालौर जिले (Jalore district ) में आज एक तेज रफ्तार कार रोड के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, इस हादसे (Accident) में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना आहोर उपखंड की बताई जा रही है। हादेस की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) की टीम और सपी हर्षवर्धन अग्रवाला और जिला कलेक्टर निशांत जैन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि ट्रक में ग्रेनाइट पत्थर भरा था। ट्रक टायर फटने के कारण रोड के किनारे खड़ा हुआ था। उसका टायर बदलने की तैयारी चल रही थी। सुबह तड़के चरली गांव की ओर से एक तेज रफ्तार कार ट्रेक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की छत उड़ गई और कार में बैठे पांच युवकों के सिर फट गए। तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई। हादसे में मरने वाले सभी लोग चरली गांव के रहने वाले थे। ये सभी कार से तखतगढ़ से चरली की ओर जा रहे थे।

पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत ने दुख जताया

पीएमओ कार्यालय की ओर से ट्वीट कर इस हादसे पर दुख व्यक्त किया गया है। पीएम ने कहा कि राजस्थान के जालौर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दुख की इस घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करे।

वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि जालोर में आहोर क्षेत्र में चरली गांव के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

और पढ़ें
Next Story