Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा भी कोरोना की चपेट में, ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान के चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डा रघु शर्मा कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। शर्मा ने सोमवार सुबह ट्वीट से इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा भी कोरोना की चपेट में, ट्वीट कर दी जानकारी
X

रघु शर्मा कोरोना संक्रमित

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है। राज्य में कोरोना वायरस को स्थिति चिंताजनक बनती जा रही है। वहीं इस घातक बीमारी ने आम लोगों के साथ साथ नेताओं की भी चिंता बढ़ा दी है। अब तक कई बड़े नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब राज्य के चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डा रघु शर्मा कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।


शर्मा ने सोमवार सुबह ट्वीट से इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा है कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आयें हैं वे खुद को पृथकवास में कर अपनी जाँच करवाएं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित अनेक नेताओं ने उनके शीघ्र स्वसथ होने की कामना की है। राज्य में कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या 2,43,936 हो गयी है जबकि इस महामारी से अब तक 2163 की मौत हो चुकी है।

Next Story