Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूनियां ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, बोले- अपराधियों और बजरी माफियाओं पर शिकंजा कसने में नाकाम रही प्रदेश सरकार

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कथित तौर पर राज्य की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपराधियों एवं बजरी माफियाओं पर शिकंजा कसने में पूरी तरह नाकाम रहे।

पूनियां ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, बोले- अपराधियों और बजरी माफियाओं पर शिकंजा कसने में नाकाम रही प्रदेश सरकार
X
सतीश पूनिया

जयपुर। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कथित तौर पर राज्य की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपराधियों एवं बजरी माफियाओं पर शिकंजा कसने में पूरी तरह नाकाम रहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत जो प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं, कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह विफल हो चुके हैं।

राज्य में बजरी माफियाओं के बढते आंतक पर उन्होंने कहा कि राज्य में बजरी माफियाओं का आतंक भी बढ़ता जा रहा है। डॉ. पूनियां ने कहा कि हाल ही में जयपुर के फागी में बजरी माफियाओं ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया, भरतपुर के रूपवास में बजरी माफियाओं ने हथियार लहराकर पुलिसकर्मियों को डराने की कोशिश की, इससे पहले भी कई जिलों में बजरी माफियाओं द्वारा पुलिसकर्मियों एवं गार्डों पर फायरिंग, पत्थरबाजी एवं गाड़ियों से कुचलने के मामले भी सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री गहलोत अपराधियों एवं बजरी माफियाओं पर शिकंजा कसने में पूरी तरह नाकाम हो चुके हैं। डॉ. पूनियां ने ट्वीट के जरिये कहा राज्य में कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण व मौतों के बाद दुष्कर्म, आत्महत्याएं, बजरी माफियों के दुस्साहस, लूट, मिलावट, सट्टा, झांसा, चोरी जैसी घटनाओं से लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में अपराधियों ने आपदा को अवसर मान लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपराधियों एवं बजरी माफियाओं पर शिकंजा कसने में पूरी तरह नाकाम रहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत जो प्रदेश के गृहमंत्री भी हैं, कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह विफल हो चुके हैं।

Next Story