Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान स्थापना दिवस : राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं, गहलोत बोले- राजस्थान शौर्य व साहस का दूसरा नाम

आज राजस्थान स्थापना दिवस है। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

राजस्थान स्थापना दिवस : राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं, गहलोत बोले- राजस्थान शौर्य व साहस का दूसरा नाम
X

राजस्थान स्थापना दिवस 2021

नई दिल्ली। आज राजस्थान स्थापना दिवस (Rajasthan Day) है। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविद (President Ram Nath Kovid) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि राजस्थान दिवस पर देशवासियों विशेषकर राजस्थान के लोगों को बधाई। प्रकृति एवं लोकजीवन की बहुरंगी शोभा से युक्त राजस्थान के लोगों ने उल्लास व अतिथि सत्कार की परंपरा को संजोया है। वीर गाथाओं की इस भूमि ने अनेक सफल उद्यमियों को भी जन्म दिया है। राज्य के स्वर्णिम भविष्य हेतु शुभकामनाएं।

राजस्थान दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि ''अपनी समृद्ध संस्कृति और वैभवशाली विरासत के लिए विख्यात राजस्थान के सभी भाइयों और बहनों को राजस्थान दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं''।

वहीं सीएम गहलोत ने प्रदेशावासियों को बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा कि राजस्थान दिवस पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। राजस्थान शौर्य व साहस का दूसरा नाम है। यहां की धरती रणबांकुरों और वीरांगनाओं की धरती है। सभी प्रदेशवासियों का आह्वान है कि राजस्थान दिवस के मौके पर प्रदेश को उन्नति के उच्चतम शिखर पर ले जाने में भागीदारी निभाने का संकल्प लें।

Next Story