Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : कांग्रेस मुख्यालय में डोटासरा ने फहराया झंडा, भाजपा पर बोला हमला

आज पूरा देश 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। राजस्थान में भी स्वतंत्रता दिवस बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में झंडारोहण हुआ। प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने झंडारोहण कर पीसीसी में सेवा दल की सलामी ली।

राजस्थान : कांग्रेस मुख्यालय में डोटासरा ने फहराया झंडा, भाजपा पर बोला हमला
X
गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर। आज पूरा देश 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। राजस्थान में भी स्वतंत्रता दिवस बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में झंडारोहण हुआ। प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने झंडारोहण कर पीसीसी में सेवा दल की सलामी ली।

पीसीसी के झंडारोहण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, अल्पसंख्यक मामलात मंत्री साले मोहम्मद, ऊर्जा मंत्री डॉक्टर बी डी कल्ला, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान, निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा, पूर्व अध्यक्ष डॉ चंद्रभान, पूर्व सांसद अश्क अली टाक और प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे मुमताज मसीह भी मौजूद रहे। झंडारोहण से पूर्व राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम और राष्ट्रगान भी हुआ।

बोले- देश की आजादी में कांग्रेस नेताओं का बड़ा योगदान

इस मौके पर उपस्थित नेताओं को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश करने के प्रयास पर उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस के नेताओं का बड़ा योगदान है।

आजादी के लिए कांग्रेस के नेताओं ने अपनी जानों की कुर्बानी दी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाई है। राजस्थान की जनता ने बड़ी उम्मीदों के साथ कांग्रेस की सरकार बनवाई थी। जनता की सेवा करना ही हमारा परम लक्ष्य है, डोटासरा ने कहा कि राजस्थान के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कामों में सरकार कोई कमी नहीं आने देगी सरकार में कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

Next Story