Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Crisis: वसुंधरा राजे के करीबी विधायक ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना, कहा चुनी सरकार के खिलाफ साजिश रचना बिल्कुल गलत

Rajasthan Crisis: बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल ने कहा है कि बीजेपी या किसी भी पार्टी को कोई हक नहीं है कि वो सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रचे।

Rajasthan Crisis: वसुंधरा राजे के करीबी विधायक ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना, कहा चुनी सरकार के खिलाफ साजिश रचना बिल्कुल गलत
X
कैलाश मेघवाल

Rajasthan Crisis: राजस्थान सियासी संकट में आए दिन नई-नई बातें सामने आ रही है। इसी बीच आज बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल का बयान सामने आया है। उन्हें वसुंधरा राजे के करीबी नेता के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी या किसी भी पार्टी को कोई हक नहीं है कि वो चुनी सरकार को गिराने के लिए षड्यंत्र रचे।

नैतिकता वाली पार्टी बीजेपी

उन्होंने कहा है कि बीजेपी को नैतिकता वाली पार्टी के रूप में जाना जाता है। ऐसे में सरकार गिराने की साजिश करना बिल्कुल सही नहीं है। पहले भी सत्ता पक्ष और विपक्ष की पार्टियों में वाद-विवाद जैसा माहौल उत्पन्न हुआ। लेकिन कभी भी सरकार गिराने जैसे षड्यंत्र नहीं रचे गए।

बीजेपी सरकार गिराने की रची थी साजिश

उन्होंने कहा कि भंवरलाल शर्मा के कारनामे पहले भी सामने आए थे, जब वो भैरोसिंह शेखावत के साथ थे। उन्होंने अपनी ही पार्टी के खिलाफ षड्यंत्र रचे थे और सरकार गिराने की कोशिश की थी। उनका नाम कई विधायकों को खरीदने के मामले में सामने आया था।

सचिन पायलट पर साधा निशाना

कैलाश मेघवाल ने सचिन पायलटट पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अनुशासन का पालन करना चाहिए। साथ ही बिना मतलब की बातें करने से भी बचना चाहिए। बता दें कि मेघवाल के इस बयान को लेकर अशोक गहलोत ने भी बीजेपी पर हमला बोला है।

अशोक गहलोत का बयान

अशोक गहलोत ने ट्वीट किया था कि भाजपा के स्वयं के नेता श्री कैलाश मेघवाल जो पूर्व मंत्री एवं राजस्थान विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हैं उन्होंने प्रदेश में सरकार गिराने को लेकर पिछले दो महीने से जो माहौल बना हुआ है, हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं, उन्हें बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।


Next Story