Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट खेमे के विधायकों ने कहा- अशोक गहलोत क्यों चिपक के बैठे हैं, छोड़ दीजिए मुख्यमंत्री की कुर्सी

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट के खेमे के विधायकों ने अशोक गहलोत से कहा कि आप कुर्सी से क्यों चिपके बैठे हैं। आपको कांग्रेस की एकता के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट बोले - मैं कांग्रेस वर्कर हूं, पार्टी जो बोलेगी वो करुंगा
X
सचिन पायलट

Rajasthan Crisis: राजस्थान में सियासी संकट गहराता ही जा रहा है। सचिन पायलट को हाईकोर्ट से क्लीन चिट मिल जाने के बाद राजस्थान में बवाल के बढ़ने की भी आशंका जताई जा रही है। इसी बीच सचिन पायलट के खेमे के विधायकों ने अशोक गहलोत से कहा कि आप कुर्सी से क्यों चिपके बैठे हैं। आपको कांग्रेस की एकता के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

अशोक गहलोत लगा रहे आरोप

सचिन पायलट खेमे के विधायकों ने कहा कि अशोक गहलोत से हम नाराज हैं। वो लगातार हमारे खिलाफ आरोप लगा रहे हैं। जबकि ऐसी कोई बात नहीं है। हमने अपनी बात रखने के लिए दिल्ली का रुख किया। हमने बीजेपी से कोई संपर्क नहीं किया है।

बीजेपी ने नहीं बनाया बंधक

सचिन पायलट खेमे के विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि जयपुर में बैठे कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि हमें बीजेपी के द्वारा बंधक बनाया गया है। लेकिन ऐसा नहीं है। हम अपनी मर्जी से यहां आए थे। वास्तव में, मुझे यहां तक ​​पहुंचने के लिए डीएम के माध्यम से एक पास मिला।

कुर्सी को छोड़ देना चाहिए

विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि अशोक गहलोत को अपनी कार्यप्रणाली को बदलना चाहिए। उनकी हरकतों से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है। साथ ही हमारे परिवारवाले भी डरे-सहमे बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इतना लंबा सफर तय किया है। साथ ही वो कांग्रेस के हितैसी भी हैं। तो कुर्सी से क्यों चिपके बैठे हैं। उन्हें कांग्रेस की एकता के लिए कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।


Next Story