Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत बोले, राजस्थान में चल रहे तमाशे को बंद करवाएं नरेंद्र मोदी

Rajasthan Crisis: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों पर लोगों को बहुत विश्वास होता है। ऐसे में प्रधानमंत्री को सामने आकर राजस्थान में चल रहे तमाशे को बंद करवाना चाहिए।

Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत बोले, राजस्थान में चल रहे तमाशे को बंद करवाएं नरेंद्र मोदी
X
Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत बोले, राजस्थान में चल रहे तमाशे को बंद करवाएं नरेंद्र मोदी

Rajasthan Crisis: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों पर लोगों को बहुत विश्वास होता है। ऐसे में प्रधानमंत्री को सामने आकर राजस्थान में चल रहे तमाशे को बंद करवाना चाहिए।

अमित शाह पर साधा निशाना

अशोक गहलोत ने कहा कि अमित शाह हमेंशा दूसरे राज्यों की सरकार गिराने की कोशिश में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह का नाम इसलिए लेता हूं क्योंकि हर बार सामने तो वही आते हैं। उन्होंने कर्नाटक, मध्यप्रदेश, गोवा, मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश में सरकार गिराने की साजिशें रची। गहलोत ने कहा कि समझ नहीं आता कि अमित शाह जी को हो क्या गया है? ऐसा लगता है कि दिन-रात उनके दिमाग में सिर्फ सरकार गिराने की ही बातें चलती रहती हैं।

बिना डिमोक्रेसी के कैसा देश

गहलोत ने कहा कि भारत के डेमोक्रेसी में ये नियम है कि केंद्र और राज्य में अलग-अलग पार्टियों की सरकारें रह सकती हैं। लेकिन अमित शाह जी तो हर राज्य में अपनी पार्टी की ही सरकार चाहते हैं। ऐसे में देश की डेमोक्रेसी कैसे बचेगी? और बिना डेमोक्रेसी के हमारा देश कैसे बचेगा?

प्रधानमंत्री को बंद करवाना चाहिए तमाशा

अशोक गहलोत ने कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी को दो बार देश का प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने लोगों से क्या-क्या नहीं करवाया? उन्होंने लोगों से थाली, ताली, बेल बजवाई, मोमबत्ती जलवाई और लोगों ने सब किया। लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इतना भरोसा है। फिर प्रधानमंत्री को सामने आकर राजस्थान में चल रहे तमाशे को भी बंद करवाना चाहिए। यहां हॉर्स ट्रेडिंग का रेट बढ़ रहा है। क्या तमाशा है ये?



Next Story
Top