Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट गुट के विधायकों पर अशोक गहलोत बोले - रेट बढ़ गया है, पहली किस्त नहीं ली तो वापस आ जाइए

Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले रेट बढ़ गया है। अगर पहली किस्त नहीं ली है तो वापस आ जाइए।

Rajasthan Crisis: विधायक दल की बैठक में अशोक गहलोत बोले - जो बीत गया उसे भूल जाएं, हमने बीजेपी के चाल को असफल कर दिया
X
Rajasthan Crisis: विधायक दल की बैठक में अशोक गहलोत बोले - जो बीत गया उसे भूल जाएं, हमने बीजेपी के चाल को असफल कर दिया

Rajasthan Crisis: राजस्थान में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले रेट बढ़ गया है। अगर पहली किस्त नहीं ली है तो वापस आ जाइए।

नाराज हैं तो पार्टी हाईकमान से करें बात

अशोक गहलोत ने कहा कि अगर पार्टी से नाराज हैं तो हाईकमान से मिलें, बात करें। उन्होंने कहा कि आप लोग यहां तक कांग्रेस की वजह से पहुंचे हैं। ऐसे में आपको सरकार का साथ देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र शुरू होने की बात से ही रेट बढ़ गया है। अब तो अनलिमिटेड रेट हो गया है। ऐसे में मैं कहना चाहता हूं कि अगर किसी ने पहली किस्त नहीं ली हो तो वो वापस आ जाएं।

बीजेपी खेल रही पूरा खेल

गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार गिराने की पूरी कोशिश कर रही है। ऐसे में प्रदेश की जनता सब देख रही है। उन्हें पता है कि कौन सही है और कौन गलत। जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि ऑडियो लीक मामले में गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम सामने आया था, लेकिन उनसे इस्तीफा नहीं मांगा गया है। कांग्रेस में अगर कोई मंत्री ऐसी हरकत करता, तो अभी तक उसका इस्तीफा ले लिया जाता।

Next Story