Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया रेप, विनती करने पर भी नहीं माना तो नाबालिग ने खाया जहर

राजस्थान के पाली (Pali) में एक और घिनौनी घटना की खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग को प्रेम के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर दरिंदा दो साल तक बलात्कार करता रहा। जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो वह शादी से मुकर गया।

शादी का झांसा देकर दो साल तक किया रेप, विनती करने पर भी नहीं माना तो नाबालिग ने खाया जहर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पाली। राजस्थान (Rajasthan) में रेप (Rape) के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इन घिनौनी घटनाओं को लेकर विपक्ष प्रदेश सरकार (Rajasthan Government) पर जमकर हमलावर हो रहा है। वहीं राजस्थान के पाली (Pali) में एक और घिनौनी घटना की खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग को प्रेम के जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर दरिंदा दो साल तक बलात्कार करता रहा। जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो वह शादी से मुकर गया। इससे परेशान होकर आहत नाबालिग वीडियो कॉल कर उससे शादी की विनती की लेकिन वह नहीं माना तो नाबालिग ने आत्महत्या (Suicide) करने के लिए जहर (Poison) खा लिया। गनीमत रही कि परिजन उसे समय पर अस्पताल ले गए। अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस मामला दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी

मामला उजागर हुआ तो पीड़िता ने सिरियारी थाने में आरोपी जोजावर निवासी इमरान (21) पुत्र यासीन खान के खिलाफ पोक्सो एक्ट (Pocso Act) में मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी एक 10वीं की छात्रा से आरोपी इमरान खान ने शादी करने का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया। रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि पिछले करीब दो वर्षों में आरोपी ने उसके साथ आठ बार बलात्कार किया। शादी करने को कहती तो टाल देता।

लड़की ने फोन किया तो बोला मर जा नहीं कर रहा शादी

पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि जहर खाने से पहले उसने इमरान को फोन किया था। लेकिन उसने कहा कि वह शादी नहीं कर सकता। तुझे जहर खाना हो तो खा ले। इस पर उसने आत्महत्या के उद्देश्य से जहर खा लिया। घटना को लेकर पीडि़ता ने बताया कि आरोपी के अन्य कई लड़कियों से भी संबंध रहे है। इसके चलते एक लडक़ी गर्भवती तक हो गई थी उसे अपना गर्भ गिराना पड़ा था। दूसरी लडक़ी से दोस्ती के चक्कर में वह उससे शादी नहीं कर रहा था।

Next Story