Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑफिस में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ बनाया अश्लील वीडियो, फिर धमकाकर दो साल तक करता रहा बलात्कार

अब नागौर जिले में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिले में एक युवती का निजी ऑफिस में अश्लील वीडियो बनाकर दो साल तक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

ऑफिस में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ बनाया अश्लील वीडियो, फिर धमकाकर दो साल तक करता रहा बलात्कार
X

प्रतीकात्मक फोटो

नागौर। राजस्थान (Rajasthan) में रेप के बढ़ते मामले इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। यहां लगभग रोजाना ही रेप (Rape) कोई न कोई सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। वहीं इस मामले में राज्य सरकार भी घिरती हुई नजर आ रही है। अब नागौर (Nagaur) जिले में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिले में एक युवती का निजी ऑफिस में अश्लील वीडियो बनाकर दो साल तक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती को आरोपी ने अपने ऑफिस में झाडू पोंछा व साफ सफाई के लिए रखा था। एक दिन चाय में नशीला पेय पिलाकर उसके साथ गलत काम किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

अपने ऑफिस में झाड़ू पोंछा लगाने के लिए काम पर रखा था

पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में युवती ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व आरोपी ने उसे अपने ऑफिस में झाड़ू पोंछा लगाने के काम पर रखा था। आरोपी ऑफिस के ऊपर बने मकान में ही परिवार सहित रहता था। एक दिन उसने अपनी पत्नी को बाजार भेज दिया और सफाई करने के बहाने उसे ऊपर बुला लिया। फिर उसे चाय पिलाई, कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ गलत काम कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फोटो भी खींच लिए। किसी को भी जानकारी देने पर फोटो, वीडियो वायरल करने व घरवालों को जान से मारने की धमकी दी।

पति के पास भेजे अश्लील वीडियो

रिपोर्ट में बताया कि डर के मारे युवती ने अपने घरवालों को नहीं बताया। इस दौरान करीब दो साल तक आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। लेकिन, जब वह आरोपी से तंग आकर पीछा छुड़ाकर अपने ससुराल मुंबई चली गई तो आरोपी ने अश्लील फ़ोटो और वीडियो उसके पति के पास भेज दिए। जिसके बाद ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया। इससे उसका पूरा परिवार परेशान है।

Next Story