Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Corona : कोरोना को लेकर राजस्थान से राहत भरी खबर, महज 167 मामले आए सामने, संक्रमण से किसी की मौत नहीं

राज्य में लोगों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश में निरंतर संक्रमितों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है। राज्य में पिछले 24 घंटों में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 167 नए मामले सामने आए जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या 3,16,652 हो गई है।

Rajasthan Corona Update : कोरोना फिर बढ़ रहा प्रकोप, 237 नए मामले मिले
X

राजस्थान कोरोना वायरस

जयपुर। पूरे देश में कहर बरपा चुका घातक कोरोना वायरस का प्रकोप अब कुछ हद तक कम होता जा रहा है। राजस्थान की बात करें तो यहां भी पिछले दिवाली के समय हालात बहुत नाजुक बने हुए थे। यहां रोजाना संक्रमण के तीन हजार से अधिक मामले सामने आ रहे थे। मगर अब राज्य में लोगों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश में निरंतर संक्रमितों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है। राज्य में पिछले 24 घंटों में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 167 नए मामले सामने आए जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या 3,16,652 हो गई है। राज्य में बीते चौबीस घंटे में संक्रमण से कोई मौत नहीं हुयी है। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी। कोरोना के घटने मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने राहत की सांस ली है।

अधिकारियों ने बताया कि रविवार शाम छह बजे तक के बीते 24 घंटों में राज्य में संक्रमण के 167 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 3,16,652 हो गयी, जिनमें से 3147 संक्रमित उपचाराधीन हैं। अधिकारियों ने बताया कि नये मामलों में कोटा में 26, जयपुर में 26, नागौर में 19, गंगानगर में 16 व भीलवाड़ा में 12 नये संक्रमित शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान राज्य में 468 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हुए इससे राज्य में अब तक कुल 3,10,747 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि राज्य में इस घातक वायरस संक्रमण से अब तक 2758 लोगों की मौत हुयी है।

Next Story