Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, धरना प्रदर्शन तेज, वहीं भाजपा ने प्रदेश सरकार को घेरा

राजधानी जयपुर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कांग्रेस के मंत्रियों व विधायकों ने अलग अलग जगह पेट्रोल पंपों के सामने धरने प्रदर्शन में भाग लिया। इसी तरह जिला व उपखंड स्तर पर भी धरने प्रदर्शन आयोजित किए गए।

राजस्थान में बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, धरना प्रदर्शन तेज, वहीं भाजपा ने प्रदेश सरकार को घेरा
X

राजस्थान महंगाई प्रदर्शन

जयपुर। देश में बढ़ती महंगाई के मुद्दे आज कांग्रेस ने देश भर में जमकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel) सहित अन्य जरूरी सामान के बढ़े दाम के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (Akhil Bhartya Congress Commitee) के आह्वान पर, कांग्रेस ने यहां राजधानी जयपुर सहित सभी प्रमुख शहरों, कस्बों में पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ नारेबाजी की, प्रदर्शन किया और धरना दिया।

राजधानी जयपुर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) सहित कांग्रेस के मंत्रियों व विधायकों ने अलग अलग जगह पेट्रोल पंपों के सामने धरने प्रदर्शन में भाग लिया। इसी तरह जिला व उपखंड स्तर पर भी धरने प्रदर्शन आयोजित किए गए। डोटासरा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार सात साल से सत्ता में है लेकिन असली मुद्दों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूल चुके हैं। देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से आम जनता परेशान है। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी सांगानेर इलाके में एक पेट्रोल पंप के सामने धरने पर बैठे और पेट्रोल डीजल सहित अन्य जरूरी सामान की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

भाजपा ने प्रदेश सरकारी पर ही लगाए आरोप

भाजपा नेताओं का कहना है कि वैट में अप्रत्याशित बढ़ोतरी करने के बाद सबसे महंगा डीजल-पेट्रोल राजस्थान में बिक रहा है। इसके लिए गहलोत सरकार केन्द्र सरकार पर आरोप लगाकर अपनी जिम्मेदारी से नहीं बच सकती है। राजस्थान में पहली बार है जब वैट की वजह से पेट्रोल की कीमतों ने शतक का आंकड़ा छू लिया है और डीजल भी शतक पार करने के बिल्कुल निकट है।

Next Story