Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

rajasthan : विशेष विमान से जयपुर पहुंचे कांग्रेस व समर्थक विधायक

राजस्थान में राजनीतिक गहमा गहमाई थोड़ी शांत हो गई है। यहां सचिन पायलट की पार्टी में वापसी के बाद प्रदेश सरकार की दिक्कतें थोड़ी कम होती दिख रही हैं। वहीं कांग्रेस व उसके समर्थक विधायक बुधवार दोपहर को जैसलमेर से जयपुर पहुंच गए।

rajasthan : विशेष विमान से जयपुर पहुंचे कांग्रेस व समर्थक विधायक
X
जयपुर पहुंचे विधायक

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक गहमा गहमाई थोड़ी शांत हो गई है। यहां सचिन पायलट की पार्टी में वापसी के बाद प्रदेश सरकार की दिक्कतें थोड़ी कम होती दिख रही हैं। वहीं कांग्रेस व उसके समर्थक विधायक बुधवार दोपहर को जैसलमेर से जयपुर पहुंच गए। कांग्रेस व उसके समर्थक विधायक कई दिन से जैसलमेर के एक होटल में रुके हुए थे। वे एक विशेष विमान से बुधवार दोपहर यहां पहुंचे। फिलहाल वे यहां एक होटल में रुकेंगे। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के अनुसार विधायक उसी होटल में जा रहे हैं जहां वे पहले रुके थे। वहीं पर आगे की रणनीति तय की जाएगी। उल्लेखनीय है कि विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से शुरू होगा।

पायलट गुट के विधायक बोले- हाईकमान तक पहुंचानी थी अपनी बात

सचिन पायलट गुट के विधायक और पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि सचिन पायलट के लिए जो भाषा इस्तेमाल की गई, उससे हमें काफी दुख पहुंचा था। विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि हम लोग कभी भी पार्टी तोड़ना नहीं चाहते थे और ना ही भाजपा के साथ जाना चाहते थे। हम बस हाईकमान तक अपनी बात पहुंचाना चाहते थे, इसलिए राजस्थान से एक महीने के लिए बाहर रहना पड़ा। पूर्व मंत्री ने कहा कि अब पार्टी की ओर से एक कमेटी बनाई गई है, जो जल्द ही समस्याओं का हल निकालेगी। पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि मैं और सचिन पायलट राजस्थान के बाहर अपने-अपने घरों में रुके, जबकि जिन विधायकों के पास बाहर घर नहीं है वो होटल में रहे।

Next Story