Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन पायलट पर कार्रवाई के बाद कांग्रेस की पूरी लीड टीम ही भंग, बोले पायलट- मेरे साथ खड़े होने वालों का दिल से आभारी हूँ.. राम राम सा

राजस्थान में सचिन पायलट के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद इस्तीफों की झड़ी लग गई है।

सचिन पायलट पर कार्रवाई के बाद कांग्रेस की पूरी लीड टीम ही भंग, बोले पायलट- मेरे साथ खड़े होने वालों का दिल से आभारी हूँ.. राम राम सा
X

राजस्थान में सचिन पायलट के उप मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद इस्तीफों की झड़ी लग गई है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की पूरी लिस्ट टीम को ही भंग कर दिया गया है। अब राजस्थान में कांग्रेस संगठन को नए सिरे से खड़ा किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन पायलट के समर्थन में इस्तीफ़ों की झड़ी लगी कि कांग्रेस की पूरी लीड टीम ही भंग कर दी गई। इसकी जानकारी कांग्रेस राजस्थान कांग्रेस के संगठन प्रभारी अविनाश पांडे ने दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि अविनाश पांडे ने देर रात जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस की पूरी टीम को ही बन कर दिया गया है । इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश कार्यकारिणी, समस्त विभाग और प्रकोष्ठ को भंग कर दिया गया है और इसके अलावा कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासराजी की अनुमति के बिना कोई भी कांग्रेस जन मीडिया से संवाद नहीं करेगा।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने जन मीडिया से बातचीत पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी है। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पुनिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राजस्थान के सरकार तानाशाही सरकार है। मैं सचिन पायलट के समर्थन में पार्टी से इस्तीफा देता हूं। सरकार को पायलट पर कार्रवाई के परिणामों को भुगतना होगा।

उन्होंने सीएम अशोक गहलोत को चुनौती देते हुए कहा कि मैं चुनाव जीतकर यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष बना हूं। वह कौन होते हैं मुझे इस पद से हटाने वाले। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान कांग्रेस के प्रवक्ता सुमेर सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया।

बता दें कि सचिन पायलट पर की गई कार्रवाई के बाद कांग्रेस राजस्थान कांग्रेस से लगातार स्थिति दिए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सचिन पायलट ने ट्विटर पर लिखा कि जिन लोगों ने मेरे समर्थन में आवाज उठाई दिल से उन सभी का आभार और शुक्रिया अदा करता हूं जो आज मेरे साथ खड़े हैं उन सभी को राम राम सा।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन कांग्रेस की हुई बैठक में सचिन पायलट नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद कांग्रेस में कार्रवाई करते हुए सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद और प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया।

Next Story