Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी आए कोरोना की चपेट में, एक दिन पहले पत्नी की भी रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। गहलोत ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी आए कोरोना की चपेट में, एक दिन पहले पत्नी की भी रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
X

अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर अब आम लोगों के साथ साथ नेताओं पर भी टूटने लगा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। गहलोत ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा। इससे पहले CM Ashok Gehlot की पत्नी सुनीता गहलोत बुधवार को संक्रमित हो गई थीं। दोनों घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

ये नेता भी हुए संक्रमित

राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, दो मंत्रियों, सांसद एवं विधायकों सहित कई जनप्रतिनिधि कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह के साथ उनकी पत्नी चित्रा सिंह और पुत्री हर्षणी सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। संक्रमित होने के बाद पूरे परिवार ने खुद को अपने दिल्ली स्थित आवास में क्वारंटीन कर लिया है, जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में तीनों ही सदस्यों का उपचार शुरू किया गया है।

Next Story