Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Assembly By Election Result 2021: सीएम गहलोत ने कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं से की ये अपील, 3 सीटों पर मतगणना शुरू

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीनों विधानसभाओं में उपचुनाव के नतीजे आने पर किसी भी तरह के जश्न नहीं मनाने की अपील की है।

Rajasthan Assembly By Election Result 2021: सीएम गहलोत ने कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं से की ये अपील, 3 सीटों पर मतगणना शुरू
X

Rajasthan Assembly By Election 2021: देश के पश्चिम बंगाल, असम, समेत पांच राज्यों की मतगणना के साथ ही राजस्थान में तीन सीटों पर हुए विधानसभा उपचुनाव की मतगणना भी शुरू हो गई है। कोरोना के बीच सभी चीजों का ध्यान रखते हुए यहां पर वोटों की गिनती की जा रही है। कुछ ही देर में इसके रुझान आने शुरू हो जाएंगे। इस बीच ही प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से जीत के बाद जश्न न माने की अपील की है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का जश्न न मनाएं और संयम व अनुशासन का परिचय दें।

राजस्थान में तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती रविवार सुबह शुरू हो गई है। चुनाव परिणाम शाम तक आने की संभावना है। गहलोत ने ट्वीट किया,''राज्य में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे घोषित होंगे, परिणामों को देखते हुए मेरी अपील है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर किसी भी प्रकार का जश्न न करें, भीड़ इकट्ठी न करें, एकत्रित होकर या बाहर आकर पटाखे छोड़ने सहित किसी भी प्रकार का कार्यक्रम न किया जाए।

'' गहलोत के अनुसार ''राजनैतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता, विजेता, समर्थक आदि सभी चुनाव परिणामों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बर्ताव करें, वर्तमान में बनी हुई स्थिति को देखते हुए हम सभी का अनुशासनात्मक व्यवहार बेहद आवश्यक है।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी संयम और अनुशासन का परिचय देकर इस संकट से बाहर आने में सहयोग करें।

Next Story