Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान उपचुनाव 2021 : गहलोत बोले- हम जीते तो षड्यंत्रकारियों को सबक मिलेगा, पूनियां ने कहा- कांग्रेस की विदाई तय

राज्य में राजनीतिक हलचल के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये उपचुनाव हम जीतते हैं तो तमाम षडयंत्रकारियों को एक सबब मिलेगा।

राजस्थान उपचुनाव 2021 : गहलोत बोले- हम जीते तो षड्यंत्रकारियों को सबक मिलेगा, पूनियां ने कहा- कांग्रेस की विदाई तय
X

राजस्थान उपचुनाव 2021

जयपुर। राजस्थान में कल यानी 17 अप्रैल को विधानसभा की तीन सीटों पर उपचुनाव होना है। भाजपा और कांग्रेस ने इन चुनावों को लेकर कमर कसी हुई है और चुनावी प्रचार में एड़ी चौटी का जोर लगा दिया है। ऐसे में राज्य में राजनीतिक हलचल के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये उपचुनाव हम जीतते हैं तो तमाम षडयंत्रकारियों को एक सबब मिलेगा।

गहलोत ने ट्विटर पर जारी एक वीडियो के जरिये तीनों विधानसभाओं के मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि अगर हम उपचुनाव में जीतते हैं तो तमाम षड्यंत्रकारियों को एक सबब मिलेगा, जो दिल्ली में बैठे हुए हैं, चाहे केन्द्रीय मंत्री हों, चाहे राज्य में विपक्ष में बैठे नेता हों, सबको सबक मिलेगा कि चुनी हुई सरकार को अगर गिराने की कोशिश भी करेंगे तो लोकतंत्र में आम जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

भाजपा ने भी जमकर किया प्रहार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा है कि जनता ने तय कर लिया है कि तीनों विधानसभाओं में वो भाजपा को जिताकर कांग्रेस की विदाई तय करेगी। कानून व्यवस्था की बदहाली, बढ़ती बेरोजगारी, किसानों से कर्जमाफी के नाम पर वादाखिलाफी, बिजली-पानी के बिलों में भारी बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने के लिए जनता कांग्रेस के खिलाफ मतदान करेगी। पूनियां ने तीनों विधानसभाओं के मतदाताओं से अपील की है कि वो कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए भारी संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

Next Story