Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुटेरी दुल्हन : ससुरवालों को खीर में मिलाकर खिलाई नींद की गोलियां, जेवरात और नकद लेकर फुर्र

राजस्थान के गोविन्दगढ़ थाना पुलिस ने ग्राम खेजरोली में हुई एक घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। इस अजीबो गरीब घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी। दरअसल यहां एक लुटेरी ने ससुरवाल वालों को खीर में नींद की गोलियां मिलाकर खिलाकर घर से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई थी

लुटेरी दुल्हन : ससुरवालों को खीर में मिलाकर खिलाई नींद की गोलियां, जेवरात और नकद लेकर फुर्र
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

जयपुर। राजस्थान के गोविन्दगढ़ थाना पुलिस ने ग्राम खेजरोली में हुई एक घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। इस अजीबो गरीब घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी। दरअसल यहां एक लुटेरी ने ससुरवाल वालों को खीर में नींद की गोलियां मिलाकर खिलाकर घर से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई थी। इस मामले में गोविन्दगढ़ थाना पुलिस ने 18 जनवरी की रात हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल बहु व अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी हुए सामान को बरामद किया है। सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि ग्राम खेजरोली में राजेन्द्र मीणा के मकान में आरोपियों ने बक्से से जेवरात एवं करीब चालीस हजार रुपए नकद चुरा लिए थे। जिस पर थानाधिकारी रामकिशोर शर्मा एवं खेजरोली चौकी प्रभारी नन्द लाल सहित टीम गठित की गई। टीम ने संदिग्ध को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने बताया कि मुख्य आरोपी पीड़ित परिवार की बहु मंजु देवी है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

सीओ सारस्वत ने बताया कि पीड़ित राजेन्द्र मीणा के छोटे भाई बजरंग लाल की पत्नी मंजु देवी ने 18 जनवरी की शाम खीर बनाई। उसने स्वयं के लिए अलग कटोरी में खीर रख ली और शेष में नींद की गोलियां मिला दी। ताकि रात में कोई जाग नहीं जाए। इससे पहले उसने पड़ोस में रहने वाली राखी उर्फ अन्जु को कहा कि सामान दूंगी जिसे रख लेना। रात दो बजे उसने जेठानी, सास के पास रखे गहने एवं रुपए चुरा कर उसे दे दिए। अंजु ने रुपए एवं गहने पति को दे दिए।

आरोपियों को गिरफ्तार कर सामान बरामद किया

पुलिस ने डूंगरी कला रेनवाल निवासी कृष्ण मीणा तथा उसकी पत्नी अन्जु देवी उर्फ राखी, खेजरोली निवासी मंजु देवी पत्नी बजरंग लाल मीणा को गिरफ्तार कर आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया है।

Next Story