Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कोविड-19 वार्ड से भागा कैदी, पुलिस तलाश में जुटी

राजस्थान के बूंदी में जिला अस्पताल में कैदियों वाले कोविड-19 पृथक-वास वार्ड से 32 वर्षीय एक कैदी फरार हो गया। उसे आयुध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और न्यायिक हिरासत में लेने के बाद वार्ड में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

राजस्थान में कोविड-19 वार्ड से भागा कैदी, पुलिस तलाश में जुटी
X

कोविड-19 सेंटर से कैदी फरार

कोटा। राजस्थान में कोविड सेंटर से कई लोगों के भागे जाने की खबर पहले सुनाई दी थी। यहां ऐसे कोविड सेंटर से भागे जाने के मामलों के बाद सुरक्षा इंतिजामोंपर कई सवाल खड़े हुए हैं। वहीं एक ताजा मामला राजस्थान के बूंदी में जिला अस्पताल से सामने आया है। यहां कैदियों वाले कोविड-19 पृथक-वास वार्ड से 32 वर्षीय एक कैदी फरार हो गया। उसे आयुध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और न्यायिक हिरासत में लेने के बाद वार्ड में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जिले के लाखेरी इलाके का रहने वाला लाखन बावरी शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात फरार हुआ। पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास कर रही है। कारवार थाने के प्रभारी बन्नालाल ने बताया कि बावरी को बृहस्पतिवार को आयुध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और अगले दिन उसे अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। लेकिन जेल भेजने से पहले आरोपी के नमूनों को कोविड-19 जांच के लिए भेजा गया और रिपोर्ट आने तक उसे जिला अस्पताल में कैदियों के पृथक-वास वार्ड में भर्ती कराया गया था। बूंदी शहर के क्षेत्राधिकारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि आरोपी संभवत: वार्ड की खिड़की के रास्ते भागा है। बता दें कि कोविड सेंटर से फरार हुए कैदी को आयुध अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था और न्यायिक हिरासत में लेने के बाद वार्ड में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Next Story