Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थाने के बाहर ही तेज गति से आते टैंपू ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, पिछले महीने ही हुई थी शादी, उजड़ा सुहाग

थाने के बाहर निकले एक पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार से आते टैंपू ने जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि उस पुलिसकर्मी का तीन दिन तक उपचार चला मगर इलाज के दौरान ही वह जिंदगी से जंग हार गया। फिलहाल टैंपू चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

तेज रफ्तार ऑटो ने महिला को मारी टक्कर, अस्पताल में मृत घोषित किया, चालक फरार
X
महिला की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां सड़कों पर पुलिसवाले ही सुरक्षित नहीं हैं। जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र से जो मामला सामने आया है उसे जानकर आप भी सत्ते में रह जाएंगे। यहां थाने के बाहर निकले एक पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार से आते टैंपू ने जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि उस पुलिसकर्मी का तीन दिन तक उपचार चला मगर इलाज के दौरान ही वह जिंदगी से जंग हार गया। फिलहाल टैंपू चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जांच कर रही हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि थाने का सिपाही संजीव कुमार तीन दिन पहले थाने के बाहर ही खड़ा था और किसी से बातचीत कर रहा था। इस दौरान रॉन्ग साइड (Wrong side) से एक टैंपू तेज गति से आया और उसने संजीव कुमार को जोरदार टक्कर मार दी। पैर और कमर में गंभीर चोटें लगने के कारण संजीव वहीं गिर गए। बाद में साथियों और अन्य लोगों ने संजीव को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान संजीव ने दम तोड दिया। उधर चालक की तलाश की जा रही है। हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि साथी संजीव की शादी पिछले साल दिसम्बर महीने में ही हुई थी। दिसम्बर के पहले सप्ताह में संजीव शादी के बंधन में बधे थे।

लोडिंग चालक के खिलाफ केस दर्ज

हादसे के बाद जब परिजनों को जानकारी दी गई थी तो उनके साले ने लोडिंग चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। गौरतलब है कि दो सप्ताह के भीतर इस तरह की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले पिछले महीने की 29 तारीख को अजमेर के एक एएसआई को वाहन ने कुचल दिया था। दो दिन पहले उनकी मौत हो गई। वहीं बीकानेर में नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक चालक ने एक सिपाही का पैर कुचल दिया। उसे गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story