Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : पुलिस ने लूट और हत्या मामले में पांच लोगों को दबोचा, पूछताछ जारी

पुलिस ने जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में सोमवार को हुई लूट और हत्या के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को दिन दहाडे़ कुछ अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक निखिल गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी थी और नगदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए थे।

राजस्थान : पुलिस ने लूट और हत्या मामले में पांच लोगों को दबोचा, पूछताछ जारी
X
लूट और हत्या का मामला

जयपुर। पुलिस ने जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में सोमवार को हुई लूट और हत्या के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को दिन दहाडे़ कुछ अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक निखिल गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी थी और नगदी से भरा बैग छीन कर फरार हो गए थे। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) बजरंग सिंह ने बताया कि चिन्हित आरोपियों चेतन, अभय, ऐदान,शैतान और विनीत को नागौर सहित विभिन्न स्थानों से हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिये जयपुर लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक मृतक निखिल गुप्ता का परिचित है। गुप्ता की सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर उस समय हत्या कर दी थी जब वह बैंक में धन जमा कराने जा रहे थे। बदमाशों ने मृतक से 5 लाख रूपये से भरे नगदी के बैग छीन कर फरार हो गये थे। उन्होंने बताया कि घटना के बाद किराये पर ली गई टैक्सी कार को जब्त कर लिया गया है। आरोपियों से विश्वकर्मा पुलिस थाने में पूछताछ जारी है।

चेतन, गौतम, अभय और पवन के साथ ही दो अन्य बदमाश आईदान और भगवान सिंह भी इस वारदात में बराबर के साझेदार थे। इनमें से चार को तो अब पुलिस ने दबोच लिया है, लेकिन आईदान और भगवान सिंह नागौर में ही फरार हैं। बाकि अन्य चारों को नागौर से ही गिरफ्तार किया गया है। आज दोपहर तक जयपुर पुलिस इस पूरी वारदात का खुलासा करेगी। गिरफ्तार चोरों आरोपी आदतन बदमाश बताए जा रहे हैं। गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने करीब तीन लाख रुपए कैश भी बरामद किया है। बैग में पांच लाख रुपए थे जिनमें से ये रुपए बरामद किए गए हैं।

Next Story