Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आईपीएल सट्टाबाजारी : डेढ़ करोड़ रुपये के साथ तीन लोग चढ़े हत्थे

इन दिनों आईपीएल का खुमार सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस आईपीएल के दिनों में सटोरिये भी अपने परवान पर नजर आ रहे हैं। हालांकि पुलिस इन सटोरियों की दबिश के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं राजस्थान के भीलावाड़ा की कोतवाली पुलिस ने सटोरियों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है।

आईपीएल सट्टाबाजारी : डेढ़ करोड़ रुपये के साथ तीन लोग चढ़े हत्थे
X
प्रतीकात्मक फोटो

भीलवाड़ा। इन दिनों आईपीएल का खुमार सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस आईपीएल के दिनों में सटोरिये भी अपने परवान पर नजर आ रहे हैं। हालांकि पुलिस इन सटोरियों की दबिश के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं राजस्थान के भीलावाड़ा की कोतवाली पुलिस ने सटोरियों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के टर्मिनेटर मुकाबले में आरसीबी व हैदराबाद सनराइजर्स क्रिकेट मुकाबले पर शुक्रवार रात करीब डेढ़ करोड़ रुपए का ऑनलाइन सट्टा पकड़ा। पुलिस ने मौके से तीन जनों को गिरफ्तार किया है। साथ ही इलेक्ट्रोनिक उपकरण व दांव पर लगी 3900 रुपए की नकदी जब्त की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में नाथद्धारा सराय में श्याम सिंधी के दुमंजिला मकान की प्रथम मंजिल पर किराएदार जयप्रकाश मगनानी व उसके साथियों के आइपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने की सूचना मिली। कोतवाली प्रभारी नेमीचंद चौधरी व उपनिरीक्षक दिनेश कुमार की अगुवाई में टीम रात दस बजे मौके पर पहुंची। टीम ने करीब दो घंटे की कार्रवाई के दौरान आरसीबी व हैदराबाद सनराइजर्स मैच पर एक करोड़ 39 लाख 24 हजार 141 रुपए का ऑनलाइन सट्टा पकड़ा। 3940 रुपए की नकदी भी बरामद हुई। टीम ने लेपटॉप,डोंगल, रिकॉर्डर, दो केलकुलेटर, रजिस्ट्रर, 31 मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण जब्त किए।

एएसपी जोधा ने बताया कि टीम ने मौके से पंचवटी निवासी जयप्रकाश मगनानी, नाथद्धारा सराय के चंदन फतनानी व न्यू हाउसिंह बोर्ड के अजय सिंधी को गैम्बलिंग एक्ट में गिरफ्तार किया। मौके से जब्त तीन रजिस्ट्रर पर दस लाइनों के जरिए दांव लगा रहे लोगों के नाम पते व राशि का रिकॉर्ड मिला। इसकी जांच की जा रही है।

Next Story