Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजनीतिक संकट के बीच बोले गहलोत- हमारी सरकार मजबूत, पूरे पांच साल चलाएंगे सरकार

राजस्थान में जारी सियासी गतिरोध के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि हमारी सरकार स्थायी व मजबूत है 'यह लड़ाई हम जीतेंगे।' मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार गिराने का बहुत गहरा षड्यंत्र चल रहा है मगर हम मजबूत हैं और पूरे पांच साल सरकार चलाएंगे।

Rajasthan Crisis: विधायक दल की बैठक में अशोक गहलोत बोले - जो बीत गया उसे भूल जाएं, हमने बीजेपी के चाल को असफल कर दिया
X
Rajasthan Crisis: विधायक दल की बैठक में अशोक गहलोत बोले - जो बीत गया उसे भूल जाएं, हमने बीजेपी के चाल को असफल कर दिया

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी गतिरोध के बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि हमारी सरकार स्थायी व मजबूत है 'यह लड़ाई हम जीतेंगे।' मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार गिराने का बहुत गहरा षड्यंत्र चल रहा है मगर हम मजबूत हैं और पूरे पांच साल सरकार चलाएंगे।

गहलोत बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के नए प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा पदभार ग्रहण करने के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से, भाजपा के षडयंत्र से, धनबल के प्रयोग से राज्य की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र चल रहा है। उन्होंने कहा कि यह जो माहौल बना है, उससे चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार स्थायी और मजबूत है।

बागी नेताओं के बारे में किया बोले सीएम

पार्टी से बगावत करने वालों को माफी को लेकर गहलोत ने कहा कि इस बारे में फैसला आलाकमान को करना है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई हम जीतेंगे और जिन लोगों ने पार्टी को धोखा दिया है वे या तो वापस आ जायेंगे, माफी मांग लेंगे पार्टी आलाकमान से कि गलती हो गई। आलाकमान जो भी फैसला करे हमें मंजूर होगा, परन्तु हम चाहेंगे जनता के विश्वास को तोड़े नहीं। गहलोत ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण महामारी से निपटना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। गहलोत ने कहा कि राजस्थान की जनता को मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई हमारी प्राथमिकता है। क्योंकि राजनीतिक उठापटक सरकारों की प्राथमिकता नहीं हो सकती है, हमारी पहली प्राथमिकता मानव का जीवन है।

Next Story