Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति नपुंसक निकला तो ससुराल वालों ने देवर के साथ ही मनवा दी सुहागरात, महिला ने लगाया रेप का आरोप

राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहिता (Newly Married) के साथ ससुरालवालों ने ही ऐसी हरकत की है जिसे आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे। यहां इस नवविवाहिता को उसके देवर ने ही हवस का शिकार बना डाला और कमाल की बात तो यह है कि उस लड़की के ससुरालवालों ने ही ऐसा करने पर मजबूर कर दिया।

पति नपुंसक निकला तो ससुराल वालों ने देवर के साथ ही मनवा दी सुहागरात, महिला ने लगाया रेप का आरोप
X

हनुमानगढ़ रेप मामला

हनुमानगढ़। राजस्थान में रेप के मामले कम होने की जगह और भी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में इन घिनौनी वारदातों को लेकर सरकार भी घिरती जा रही है। ऐसे में विपक्ष सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हाल ही में एक घटना ने तो सारी हदें ही पार कर दी हैं। राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नवविवाहिता (Newly Married) के साथ ससुरालवालों ने ही ऐसी हरकत की है जिसे आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे। यहां इस नवविवाहिता को उसके देवर ने ही हवस का शिकार बना डाला और कमाल की बात तो यह है कि उस लड़की के ससुरालवालों ने ही ऐसा करने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, एक नवविवाहिता (Newly married) ने अपने देवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसका पति नपुसंक (Impotence) है। ससुराल पक्ष के अन्य लोगों की सहमति से उसके देवर को उसके पास भेजा गया था। उसके बाद देवर ने शादी के बाद पहली रात उनसे रेप किया।

पुलिस के अनुसार, मामला जिले के रावतसर थाना इलाके से जुड़ा है। पीड़िता ने अपनी एफआईआर में बताया है कि 11 दिन पहले ही 13 मार्च को उनकी शादी हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि जब वह अपनी ससुराल पहुंचीं तो पहली रात को उनके पति की बजाय उनका देवर उनके पास पहुंचा और उनसे रेप किया। इस बात की जानकारी जब उन्‍होंने अपने ससुराल पक्ष को दी तो उन्होंने भी इसमें सहमति जताई। नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उन्‍हें पता चला कि उनका पति नपुंसक है और ससुराल पक्ष की सहमति से उनके देवर सुनील ने उनसे रेप किया।

सहयोगी भी रेप के आरोपी

महिला की शिकायत पर रावतसर पुलिस ने देवर और ससुराल पक्ष के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। रावतसर के सर्किल ऑफिसर रणवीर मीणा के अनुसार, इस मामले में ससुराल पक्ष द्वारा सहयोग करने पर सामूहिक दुष्कर्म का ही मामला बनता है। चाहे रेप नवविवाहिता के देवर ने ही किया हो पर सहयोगी भी रेप के आरोपी हैं। रावतसर थानाधिकारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। नवविवाहिता की ओर से पति पर नपुंसक होने के लगाये गये आरोपों की भी जांच करवाई जाएगी।

Next Story