Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकल, चार की मौत

राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में चार जिंदगियां लीन हो गईं। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई।

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकल, चार की मौत
X

चूरू सड़क हादसा

चूरू। राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में चार जिंदगियां लीन हो गईं। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई। चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। चारों एक ही गांव के रहने वाले थे। इस घटना की खबर सुनकर उनके गांव में मातम छा गया है।

तारानगर थाना प्रभारी राधेश्याम थालौड़ ने बताया कि ये युवक एक ही मोटरसाइकिल पर अपने गांव जा रहे थे। सोमवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे क्षेत्र में तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर बलिया बस अड्डे के पास इनकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई। हादसे में चारों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसे में अस्पताल ले जाने से पहले ही सभी ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। बाइक ट्रक के नीचे फंस गई जिसे ट्रक चालक कई मीटर तक घसीटकर ले गया। बाद में चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। देर रात ही इस बारे में जब उनके परिजनों को जानकारी दी गई तो कोहराम मच गया। शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। मंगलवार सुबह गांव में चार लोगों की मौत की खबर सुनकर मातम पसर गया। परिजन सरकारी अस्पताल की मर्च्युरी पहुंच रहे हैं। घटना की जांच कर रही तारानगर पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।

Next Story