Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीन बच्चों को कुंए में फेंक मां भी कूदी, चारों की मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाना इलाके में हुई एक घटना ने सबके होश उड़ा दिए। यहां एक मां ने अपने तीन बच्चों को पहले कुंए में फेंक दिए फिर खुद भी कुएं में छलांग लगा दी। दो साल के बेटे, पांच और सात साल की दो बेटियों को कुएं में फेंकने के बाद एक मां खुद भी कुंए में कूद गई।

तीन बच्चों को कुंए में फेंक मां भी कूदी, चारों की मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
X

अजमेर आत्महत्या मामला

जयपुर। अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाना इलाके में हुई एक घटना ने सबके होश उड़ा दिए। यहां एक मां ने अपने तीन बच्चों को पहले कुंए में फेंक दिए फिर खुद भी कुएं में छलांग लगा दी। दो साल के बेटे, पांच और सात साल की दो बेटियों को कुएं में फेंकने के बाद एक मां खुद भी कुंए में कूद गई। कुछ देर मदद के लिए चीख पुकार मचाने के बाद चारों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। आज सुबह जब परिवार के लोगों को इस बारे में जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई।

हिरासत में लिया गया पति

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रामसर गांव में रहने वाली विमला देवी ने यह कदम उठाया। विमला के पति प्रधान को सवेरे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की तो प्रधान ने बताया कि कभी परिवार में झगड़ा नहीं हुआ और न ही कभी किसी तरह का विवाद ही रहा। परिवार के अन्य लोगों ने भी यही दोहराया। उसके बाद भी विमला ने बच्चों समेत खुद की जान दे दी। विमला और उनके बच्चों के शवों को सवेरे कुएं से बाहर निकाला गया और उनको नसीराबाद अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया।

ससुरालवालों से भी की जा रही पूछताछ

घर की तलाश करने पर पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड़ नोट भी नहीं मिला है। पीहर पक्ष का भी इंतजार किया जा रहा है। पीहर पक्ष ने भी फिलहाल किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि पीहर और ससुराल पक्ष के अलावा आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतका की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी।

Next Story