Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक घटना : दो मासूम बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद मां ने आत्महत्या की

राजस्थान के बांसवाडा जिले के खुशनगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने कथित तौर पर अपने दो मासूम बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद आत्महत्या कर ली।

दर्दनाक घटना : दो मासूम बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद मां ने आत्महत्या की
X
आत्महत्या

जयपुर। राजस्थान के बांसवाडा जिले के खुशनगर थाना क्षेत्र में एक महिला ने कथित तौर पर अपने दो मासूम बच्चों को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि परी (29) ने रविवार रात को अपनी पुत्री अल्का (7) और पुत्र अल्प (4) को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद पंखे से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि सोमवार को मामला सामने आने के बाद शवों को स्थानीय अस्पताल में भेजा गया। कुमार ने बताया कि मृतका का पति कुवैत में रहता है और वह अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामले की जांच की जा रही है।

उधर, नाबालिग लड़की ने कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद आत्महत्या की

राजस्थान के धौलपुर जिले में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने रविवार रात को कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद अपने मकान में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि दो युवकों-बंटी (23) और हरकेश (20) ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके बाद बाद उसने यह कदम उठाया। धौलपुर के पुलिस अधीक्षक केसर सिंह ने बताया कि लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि बंटी और हरकेश ने उनके मकान में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को सोमवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उन्होंने यह स्वीकार किया है कि वो लड़की से मिलने रविवार रात उसके घर के पास गये थे।

Next Story