Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों ने बैंक के बाहर व्यापारी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, लाखों रुपये से भरा बैग भी लूटा

राजस्थान के टोंक (Tonk) जिले के निवाई थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को बैंक (Bank) के बाहर अज्ञात बदमाशों ने एक व्यापारी की दिनदहाड़े कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी और उसका बैग लूट लिया जिसमें 30 लाख रुपये थे।

लाखों रुपये से भरा बैग भी लूटा
X

लूटपाट ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) में बृहस्पतिवार को बदमाशों द्वारा की गई एक घटना के बाद सनसनी फैल गई। यहां राजस्थान के टोंक (Tonk) जिले के निवाई थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को बैंक (Bank) के बाहर अज्ञात बदमाशों (miscreants) ने एक व्यापारी (Businessman) की दिनदहाड़े कथित रूप से गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और उसका बैग लूट लिया जिसमें 30 लाख रुपये थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या और लूट के बाद इलाके में पुलिस ही पुलिस का जमावड़ा लग गया। वहीं लोगों की भी खासी भीड़ जुट गई।

तीस लाख रुपये से भरा बैग लेकर हुए फरार

थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि निवाई के झिलाय रोड स्थित निजी बैंक के बाहर आढ़ती सत्यनारायण खंडेलवाल (60) पर बाइक सवार तीन बदमाश ने गोलीबारी कर दी और उनका 30 लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि घायल व्यापारी को उपचार के लिये जयपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं और सभी जगहों पर नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या और लूट के बाद इलाके में पुलिस ही पुलिस का जमावड़ा लग गया। वहीं लोगों की भी खासी भीड़ जुट गई।

Next Story