Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाड़मेर में नाबालिग की गला रेत कर हत्या, दुष्कर्म की आशंका, इलाके में मचा हड़कंप

राजस्थान में बाड़मेर के शिव थानार क्षेत्र में एक हाल ही में हुई घटना से हड़कंप मच गया है। दरअसल यहां एक नाबालिग लड़की का शव मिला है। शव इस अवस्था में मिला है जिसे देख कर हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए।

बाड़मेर में नाबालिग की गला रेत कर हत्या, दुष्कर्म की आशंका, इलाके में मचा हड़कंप
X

बाड़मेर में नाबालिग की गला रेत कर हत्या

बाड़मेर। राजस्थान में बाड़मेर के शिव थानार क्षेत्र में एक हाल ही में हुई घटना से हड़कंप मच गया है। दरअसल यहां एक नाबालिग लड़की का शव मिला है। शव इस अवस्था में मिला है जिसे देख कर हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए। इस लड़की का दरिंदों ने गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया कि प्रथम दृष्ट्या प्रतीत होता है कि लड़की से दुष्कर्म किया गया है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद ही आधिकारिक तौर कुछ कहा जा सकता है।

सैंकड़ों लोगों ने इकट्ठा होकर काटा बवाल

इस बीच, नाबालिग के लिए न्याय और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस को शिव थानान्तर्गत एक गांव में एक नाबालिग का शव मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। नाबालिग की गला रेत कर हत्या की गयी है और शव उसके घर के पीछे खुले मैदान में मिला। शर्मा ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने की आशंका है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद ही इस संबध में आधिकारिक तौर कुछ कहा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि नाबालिग का शव स्थानीय शवगृह में रखा गया है और जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गयी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग के पिता नहीं है और उसके परिवार में उसकी मां और दो छोटे भाई हैं। पीड़ित के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को वह घर में ही थी, लेकिन सोमवार सुबह घर के पीछे उसका शव मिला। उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिवार की ओर से इस संबध में अब तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवायी गयी है।

Next Story